25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कांग्रेस भवन में हुई नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक, आलमगीर विधायक दल के नेता दिल्ली तय करेगा मंत्रियों के नाम

रांची : नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक दल की बैठक मंगलवार कांग्रेस भवन में हुई. बैठक में आलमगीर आलम को विधायक दल का नेता चुना गया. स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन टीएस सिंहदेव ने सभी विधायकों से अलग-अलग बात कर सबकी राय लेने के बाद आलमगीर आलम के नाम की घोषणा की. उन्होंने सभी विधायकों से गठबंधन सरकार […]

रांची : नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक दल की बैठक मंगलवार कांग्रेस भवन में हुई. बैठक में आलमगीर आलम को विधायक दल का नेता चुना गया. स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन टीएस सिंहदेव ने सभी विधायकों से अलग-अलग बात कर सबकी राय लेने के बाद आलमगीर आलम के नाम की घोषणा की. उन्होंने सभी विधायकों से गठबंधन सरकार के लिए समर्थन पत्र भी हस्ताक्षर भी लिया.

चर्चा है कि बैठक में संभावित मंत्रियों के नाम पर भी बातें हुई. कुछ नामों को केंद्रीय आलाकमान के पास मंजूरी के लिए भेजा जायेगा. यानी कि दिल्ली में ही कांग्रेस के मंत्रियों पर फैसला होगा. बैठक में कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, सह प्रभारी उमंग सिंघार समेत सभी विधायक मौजूद थे. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आरपीएन सिंह ने कहा कि अभी सररकार के गठन के स्वरूप पर कोई बात नहीं हुई है.

महागठबंधन के समय जिस प्रकार आपलोगों को जानकारी दी थी. उसी तरह गठबंधन का स्वरूप तय होते ही जानकारी बाद में दे दी जायेगी. बैठक के बाद कांग्रेस के सारे विधायक मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन के आवास पहुंच कर घटक दलों की बैठक में शामिल हुए. घटक दलों की बैठक में आरपीएन सिंह, राजेंद्र सिंह, सुबोधकांत समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें