BJP में शामिल हुए JMM के कद्दावर नेता डॉ शशि भूषण मेहता, सुमित्रा मिश्रा के बेटे ने दी आत्मदाह की धमकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : पलामू जिला के पांकी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके शशिभूषण मेहता के भाजपा में शामिल होने के दौरान रांची स्थित पार्टी कार्यालय में जमकर मारपीट हुई. शशिभूषण मेहता के समर्थकों ने ऑक्सफोर्ड स्कूल की दिवंगत वार्डन सुचित्रा मिश्रा के बेटे के साथ मारपीट की और उन्हें मंच से फेंक दिया. इसके बाद सुचित्रा के एक बेटे ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मेहता को पार्टी ने टिकट दिया, तो वह आत्मदाह कर लेंगे. उन्होंने कहा कि लोग भारत माता के लिए जान देते हैं. वह जन्म देने वाली अपनी मां के लिए जान दे देंगे.

ऑक्सफोर्ड स्कूल के डायरेक्टर और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता शशि भूषण मेहता समर्थकों के साथ गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये. शशिभूषण मेहता को भाजपा में शामिल करने का विरोध करने के लिए वहां पहुंचे ऑक्सफोर्ड स्कूल की वार्डन रही सुचित्रा मिश्रा के बेटे को मंच से मेहता समर्थकों ने नीचे फेंक दिया. शशिभूषण मेहता ऑक्सफोर्ड स्कूल की वार्डन सुचित्रा मिश्रा हत्याकांड में आरोपी हैं.

भाजपा कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, आदित्य साहू व पलामू जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडेय ने पांकी विधानसभा के पूर्व जेएमएम प्रत्याशी डॉ शशिभूषण मेहता को फूल-माला पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया. शशिभूषण के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी भाजपा की सदस्यता ली.

इसलिए सुचित्रा के बेटे और अन्य परिजन मेहता को भाजपा में शामिल किये जाने का विरोध कर रहे हैं. सुचित्रा के बेटों अभिषेक मिश्रा और आशुतोष मिश्रा ने कहा है कि वह भाजपा के सदस्य हैं. शशिभूषण मेहता ने उनकी मां की हत्या की है. ऐसे व्यक्ति को भाजपा में शामिल करने से उनकी तो भावनाएं आहत होंगी ही, लोगों का विश्वास भी भाजपा से टूट जायेगा.

शशि भूषण मेहता को भाजपा में शामिल किये जाने के पार्टी के फैसले के खिलाफ सुचित्रा के दोनों बेटों ने अपने परिजनों के साथ पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. उनके हाथों में तख्तियां थीं, जिस पर लिखा था : ‘सुचित्रा मिश्रा का हत्यारा - शशि भूषण मेहता’, ‘वी वांट जस्टिस’, ‘जस्टिस फॉर सुचित्रा मिश्रा’ और ‘होंठ सबके सिले हुए हैं, हत्यारों संग मिले हुए हैं’ जैसे नारे लिखे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें