आज से मिलेगा प्रभात खबर गुरु सम्मान समारोह का पास, 28 को रिम्स ऑडिटोरियम में होगा कार्यक्रम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : प्रभात खबर का गुरु सम्मान समारोह 28 सितंबर को रिम्स ऑडिटोरियम में शाम चार बजे से होगा. इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए पास की व्यवस्था की गयी है. इच्छुक व्यक्ति प्रभात खबर में इस कार्यक्रम से संबंधित छपे विज्ञापन की कटिंग लाकर पास प्राप्त कर सकते हैं.

पास कोकर स्थित प्रभात खबर के प्रधान कार्यालय से बुधवार से अपराह्न तीन बजे से शाम छह बजे तक वितरित किया जायेगा. प्रभात खबर गुरु सम्मान समारोह में रांची जिला के स्कूलों और कॉलेजों के शिक्षकों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जायेगा. समारोह में फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा अतिथियों व शिक्षकों को सम्मानित करेंगे.
गौरतलब है कि प्रभात खबर हर पिछले कई वर्षों से लगातार गुरु सम्मान समारोह का आयोजन करता आ रहा है. बीते वर्ष 22 सितंबर को आयोजित इस कार्यक्रम में देश के नामचीन कवि डॉ कुमार विश्वास, शंभु शिखर और ताहिर फराज ने रांचीवासियों को अपनी काव्य रचनाओं से मोहित किया था.
  • बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा अतिथियों और शिक्षकों को करेंगे सम्मानित
  • कोकर स्थित प्रभात खबर के कार्यालय से ले सकते हैं पास
  • पास के लिए अखबार में कार्यक्रम से संबंधित छपे विज्ञापन की कटिंग लानी होगी
काव्य पाठ करेंगे आशुतोष
प्रभात खबर के गुरु सम्मान समारोह में बॉलीवुड के अभिनेता आशुतोष राणा एकल काव्य पाठ भी करेंगे. स्व रचित रचनाएं सुनायेंगे व अपने फिल्मी करियर के बारे में लोगों से खुल कर बात करेंगे. आषुतोष एक अच्छे कवि और लेखक भी हैं.
इनकी कविताओं में देश प्रेम और भक्ति को महसूस किया जा सकता है. इनके द्वारा रचित ‘हे भारत के राम जगो, मैं तुम्हे जगाने आया हूं, सौ धर्मों का धर्म एक, बलिदान बताने आया हूं...’, ‘'क्या कहते हो मेरे भारत से चीनी हमसे टकराएंगे, चीनी को हम पानी में घोल के पी जाएंगे’ काफी प्रसिद्ध कविताएं हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें