25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पतरातू में सांप के डंसने से दो सगी बहनों की मौत

पतरातू : पतरातू थाना अंतर्गत पलानी गांव में रविवार की रात जमीन पर सोयी दो सगी बहनों बबीता कुमारी (13 साल) व सविता कुमारी (10 साल) को सांप ने डंस लिया. उन्हें परिजन रात में ही लेकर रिम्स पहुंचे. जांच के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि तालाटांड़ पंचायत […]

पतरातू : पतरातू थाना अंतर्गत पलानी गांव में रविवार की रात जमीन पर सोयी दो सगी बहनों बबीता कुमारी (13 साल) व सविता कुमारी (10 साल) को सांप ने डंस लिया. उन्हें परिजन रात में ही लेकर रिम्स पहुंचे.

जांच के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि तालाटांड़ पंचायत अंतर्गत पलानी गांव के महली टोला निवासी नरेश महतो की चार बेटियां बबीता कुमारी, सविता कुमारी, बेबी कुमारी व सुनीता कुमारी जमीन पर सोयी हुई थी. रात करीब 10 बजे बबीता कुमारी व सविता कुमारी चिल्लाने लगी. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन कर कमरे में पहुंचे परिजनों की नजर भाग रहे सांप पर पड़ी. उन्होंने सांप को मार दिया. रात करीब एक बजे बबीता और सविता की तबीयत बिड़गने लगी.

इसके बाद पता चला कि उन दोनों के हाथों में सांप ने डंस लिया है. आनन-फानन में परिजन दोनों को रांची रिम्स ले गये,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दो सगी बहनों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है. ग्रामीणों ने बताया कि नरेश महली व उसकी पत्नी देवंति देवी मजदूरी कर अपनी चार बेटियों और एक बेटे को पढ़ा-लिखा रहे थे.

सिमडेगा : सांप ने डंसा, समय पर इलाज नहीं, मौत

कुरडेग : प्रखंड के कुटमाकछार पंचायत मुड़ाअंबा गांव में रविवार की रात करीब दो बजे घर में सो रही दिलीपा कुमारी (17) को एक सांप ने डंस लिया. उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए समय पर वाहन नहीं मिला.

सुबह तीन बजे भाड़े के ट्रैक्टर से कुरडेग अस्पताल पहुंचाया जा सका, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिलीपा कुमारी कस्तूरबा स्कूल कुरडेग में नौवीं की छात्रा थी. वह अपने जीजा के घर गयी थी, इसी दौरान घटना घटी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें