25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JCI रांची महिला शाखा का ”सावन सिंधारा” शुरू, सांसद संजय सेठ ने किया उद्घाटन

रांची : जेसीआई रांची की महिला विंग के तत्वाधान में शनिवार को रांची क्लब के मल्टीपर्पस हॉल में सावन सिंधारा शुरू हुआ. मेले का उद्घाटन संसद संजय सेठ ने किया. श्री सेठ ने इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि महिलाओं के उन्नति के बिना देश का विकास संभव नहीं. उन्‍होंने कहा कि महिला […]

रांची : जेसीआई रांची की महिला विंग के तत्वाधान में शनिवार को रांची क्लब के मल्टीपर्पस हॉल में सावन सिंधारा शुरू हुआ. मेले का उद्घाटन संसद संजय सेठ ने किया. श्री सेठ ने इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि महिलाओं के उन्नति के बिना देश का विकास संभव नहीं. उन्‍होंने कहा कि महिला उद्यमी देश के विकास में पुरुषों से कंधा से कंधा मिलाकर चल रही है, यह हमारे राज्य और देश के लिए बड़ी बात है.

मंच का संचालन नम्रता जैन ने किया. सावन सिंधारा में कुल 59 स्‍टॉल लगाये गये हैं. कई शहरों की महिला उद्यमी एक से बढ़ कर एक उत्पाद के साथ यहां पहुंची हैं. इनमें डिजाइनर साड़ी, सूट, सूट पीस, ज्वेलरी आइटम, फूट वियर, फूड प्रोडक्ट्स, वेस्टर्न वियर, डिजाइनर राखियां, होम डेकोर आदि की पूरी रेंज उपलब्ध है.

खरीदारी के लिए स्‍टॉल सुबह 10 से रात 8:30 बजे तक खुले रहेंगे. प्रवेश निःशुल्क है और साथ ही हर आगंतुक को एक डिस्काउंट बुकलेट मिलेगा. इसमे रांची के प्रसिद्ध प्रतिष्ठान के डिस्काउंट कूपन हैं. प्रतिष्ठानों में खरीदारी कर हजारों के फायदे उठाये जा सकते है साथ ही मुफ्त में मेहंदी भी लगायी जा रही है.

सावन सिंधारा में खादी ग्रामोद्योग, पेनासोनिक, शारदा ग्लोबल स्कूल, वाइब्स, होंडा जैसे कई कंपनियों के स्‍टॉल भी लगाये लगे हैं. रांची, सूरत, दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, धनबाद जैसे कई बड़े-छोटे शहरों के स्‍टॉल लगे हैं. कार्यक्रम में सावन क्वीन जैसे कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया है. खरीदारी के साथ-साथ लजीज व्‍यंजनों का भी लुत्‍फ उठाया जा सकता है.

मौके पर अध्यक्ष राकेश जैन, महिला विंग की अध्यक्ष दीपा बंका, सचिव कंचन महेश्वरी, रजनी धन्धानिया, खुशबू मोदी, राखी मंत्री, राधिका मोदी, मेघा चौधरी, सुनैना मंत्री, अनुराधा वर्मा, पायल बजाज, वर्षा रामसिसरिया, श्‍वेता महेश्वरी, स्वाति जैन, आशा पोद्दार, स्वेता मोदी सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें