32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : आज पीएम के राजभवन से एयरपोर्ट पहुंचने तक वाहनों के प्रवेश पर रोक

रांची : प्रधानमंत्री के राजभवन से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान बुधवार को कारकेड की सुरक्षा के लिए कारकेड के रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा. संबंधित रूट के लिंक रोड से भी वाहनों का परिचालन कारकेड गुजरने के दौरान रोक दिया जायेगा. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 24 अप्रैल सुबह 9:55 बजे […]

रांची : प्रधानमंत्री के राजभवन से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान बुधवार को कारकेड की सुरक्षा के लिए कारकेड के रूट में दूसरे वाहनों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा.
संबंधित रूट के लिंक रोड से भी वाहनों का परिचालन कारकेड गुजरने के दौरान रोक दिया जायेगा. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 24 अप्रैल सुबह 9:55 बजे राजभवन से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. उनका कारकेड न्यू मार्केट चौक, अरगोड़ा चौक, सेटेलाइट चौक, बिरसा चौक और हिनू चौक होते हुए करीब 10:10 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगा.
इस दौरान संबंधित रूट में वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. संबंधित रूट में तैनात पुलिस पदाधिकारी दूसरे वाहनों के रूट को आवश्यकतानुसार डायवर्ट भी कर सकते हैं. जरूरत पड़ी तो कारकेड के बढ़ने पर सुरक्षा से संबंधित स्थिति का जायजा लेने के बाद बैरेकेडिंग खोल दिया जायेगा.
सुरक्षा के दृष्टिकोण से संबंधित रूट के दोनों छोर पर पुलिस के जवान और अधिकारी रहेंगे. इसके साथ ही कारकेड के गुजरने के दौरान मार्ग के दोनों छोर पर स्थित उंचे भवन और अन्य स्थानों पर फोर्स की तैनाती की जायेगी. एयरपोर्ट के चारों ओर भी पुलिस का सुरक्षा घेरा होगा. पुलिस अधिकारी एयरपोर्ट के चारों ओर गश्ती और चेकिंग पर रहेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें