35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में ट्रेन दुर्घटना से झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास व्यथित

रांची : बिहार में ट्रेन दुर्घटना में हुई सात लोगों की मौत से झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास व्यथित हैं. मुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिये अपने मन की व्यथा जाहिर की है. श्री दास ने लिखा है कि बिहार के हाजीपुर के निकट हुई सीमांचल एक्सप्रेस रेल दुर्घटना की खबर से मन व्यथित है. जिन […]

रांची : बिहार में ट्रेन दुर्घटना में हुई सात लोगों की मौत से झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास व्यथित हैं. मुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिये अपने मन की व्यथा जाहिर की है. श्री दास ने लिखा है कि बिहार के हाजीपुर के निकट हुई सीमांचल एक्सप्रेस रेल दुर्घटना की खबर से मन व्यथित है. जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, मेरी संवेदना और प्रार्थना उनके साथ है. दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

ज्ञात हो कि जोगबनी से दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के वैशाली जिला में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. ट्रेन के 11 डिब्बे पटरी से उतर गये. इसमें सात लोगों की मौत हो गयी और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन से सभी यात्रियों को निकालकर उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है. राहत एवं बचाव कार्य पूरा हो चुका है.

दुर्घटना की वजह से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों के मार्ग बदल दिये गये. ट्रेन के डिब्बों को हटाकर रूट को चालू करने के काम में रेल प्रशासन जुट गया है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें