26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली कटौती को लेकर डीवीसी चेयरमैन से सीएम ने की बात, सोमवार से सुधरेंगे हालात

रांची : डीवीसी कमांड एरिया में लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से बोकारो के विधायक बिरंची नारायण, धनबाद के विधायक राज सिन्हा और गांडेय के विधायक जय प्रकाश वर्मा मिले. इन लोगों ने सीएम से आग्रह किया कि कम से कम 20 घंटे बिजली मिले. मुख्यमंत्री ने तत्काल […]

रांची : डीवीसी कमांड एरिया में लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से बोकारो के विधायक बिरंची नारायण, धनबाद के विधायक राज सिन्हा और गांडेय के विधायक जय प्रकाश वर्मा मिले. इन लोगों ने सीएम से आग्रह किया कि कम से कम 20 घंटे बिजली मिले. मुख्यमंत्री ने तत्काल इस मामले को लेकर डीवीसी चेयरमैन पीके मुखापाध्याय से बात की.
डीवीसी चेयरमैन ने आश्वस्त किया कि सोमवार से स्थिति में सुधार होने की संभावना है. सीएम ने फिर बिजली वितरण निगम के एमडी राहुल पुरवार से भी बात की और तत्काल डीवीसी से बातचीत कर समस्या के समाधान का निर्देश दिया.
एमडी ने भी डीवीसी चेयरमैन से बात की
बिजली वितरण निगम के एमडी राहुल पुरवार ने भी शुक्रवार को डीवीसी के चेयरमैन से बात की. श्री पुरवार ने बताया कि कोल कंपनियों को बकाये का भुगतान डीवीसी द्वारा कर दिया गया है. कोयले की आपूर्ति ही कम हो रही है. इस कारण डीवीसी के पावर प्लांट से उत्पादन कम हो रहा है. डीवीसी को प्रतिदिन 23 रैक कोयले की जरूरत है और कोल कंपनी द्वारा केवल नौ या 10 रैक कोयला दिया जा रहा है. कोयले की आपूर्ति जैसे ही आरंभ होगी, बिजली की आपूर्ति भी शुरू हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें