40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

..धार्मिक मंच को राजनीतिक मंच बनाना चाहती हैं विधायक : दिलीप दांगी

आजसू पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी ने कहा है कि बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद धार्मिक मंच को राजनीतिक मंच बनाना चाहती थी.

फोटो फाइल 18आर-सी- दिलीप दांगी. रामगढ़. आजसू पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी ने कहा है कि बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद धार्मिक मंच को राजनीतिक मंच बनाना चाहती थी. कहा कि 17 अप्रैल को श्रीश्री दुर्गा पूजा मंडप नयानगर बरकाकाना में रामनवमी के कार्यक्रम में किसी भी राजनीतिक दल का आमंत्रण नही था. बावजूद बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रामनवमी अखाड़ा में पहुंची. जहां उन्हें सम्मान के साथ बैठाया गया. विधायक व उनके समर्थक द्वारा जबरन माइक की मांग की गयी. आचार संहिता को देखते हुए धार्मिक मंच पर राजनीतिक लोगों की उपस्थिति व माइक की मांग पर थोड़ी उहापोह की स्थिति बन गयी. मंच पर उपस्थित लोगों द्वारा चल रहे कार्यक्रम के समाप्ति के बाद माइक देने की बात कही गयी. उसी बीच में विधायक के साथ आये लोगों द्वारा मंच संचालक से माइक छीन लिया. विरोध करने पर उनके समर्थकों द्वारा मार पीट शुरू की गयी. हो हंगामा को देख कर स्थानीय लोगों ने समझा-बुझा कर सबको शांत कराया. जिस कारण कार्यक्रम में व्यवधान उत्पन्न हो गया. कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद के द्वारा रामनवमी अखाड़ा में पद का दुरुपयोग किया गया. साथ ही उन्होंने बताया कि बीते 40-42वर्षों के आयोजन में पहली बार विधायक की मनमानी व उनके समर्थकों की दबंगयी के कारण शांति व्यवस्था भंग हो गयी. विधायक अम्बा प्रसाद आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगातार झूठे आरोप में केश करती है. इसी प्रकार सरस्वती पूजा के दिन केरेडारी के एक पूजा पंडाल में जाकर जबरन अपना राजनीतिक रोटी सेकना चाहती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें