1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. irctc indian railways news student taking selfie cost dear life lost due to high tension wire at station smj

IRCTC/Indian Railways News : सेल्फी लेना छात्र को पड़ा महंगा, स्टेशन पर हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गयी जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news :  मुरी-बरकाकाना रेलखंड के मायल स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के छत पर सेल्फी लेने गये छात्र की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत. लोगों की उमड़ी भीड़.
Jharkhand news : मुरी-बरकाकाना रेलखंड के मायल स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के छत पर सेल्फी लेने गये छात्र की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत. लोगों की उमड़ी भीड़.
प्रभात खबर.

IRCTC/Indian Railways News, Ramgarh News, चितरपुर (सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार) : झारखंड के मुरी-बरकाकाना रेलखंड (Muri-Barkakana Railway Section) के मायल स्टेशन (Maiyal railway station) में सेल्फी (Selfie) लेने के क्रम में एक युवक की मौत हो गयी. इसकी पहचान रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर निवासी सत्यम वर्मा लगभग (16 वर्ष) पिता संतोष वर्मा के रूप में की गयी है. सत्यम सरस्वती विद्या मंदिर, रजरप्पा में 10वीं का छात्र था.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मायल स्टेशन में एक ट्रेन रुकी हुई थी. युवक ट्रेन के ऊपर चढ़ गया और सेल्फी लेने लगा. इसी बीच वह ओएचई (हाईटेंशन तार) की चपेट में आ गया. बिजली का जोरदार झटका लगने के कारण वह नीचे गिर गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के जवान अजय कुमार महतो पहुंचे और घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. आरपीएफ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया.

उधर, छात्र की मृत्यु की खबर सुनते ही आस-पास क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे. छात्र के मृत्यु से इसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि परिजनों व ग्रामीणों में भी शोक की लहर है. इस संदर्भ में स्टेशन मास्टर मुकेश कुमार ने बताया कि मुरी से आ रही बीटी पीएन/एचएसीजी (तेल टैंकर मालगाड़ी) ट्रेन दोपहर लगभग 3:42 बजे मायल स्टेशन में रुकी हुई थी, जबकि यह घटना 3:55 में हुई.

इधर, कुछ लोगों का कहना है कि एक बाइक से सत्यम अपने दोस्तों के साथ मायल स्टेशन गया हुआ था. इस घटना के बाद इसके दोस्त मौके से फरार हो गये, जबकि जिस ट्रेन से हादसा हुई. वह ट्रेन रुकी हुई थी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें