25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर के दरवाजे पर मौत ने दी दस्तक, बैठे-बैठे दो लोगों की गयी जान, गांव में मातम

घर के दरवाजे पर मौत ने दी दस्तक, बैठे-बैठे दो लोगों की गयी जान

प्रतिनिधि, चितरपुर

रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित बारलोंग में हुई सड़क दुर्घटना में घर के दरवाजे के पास मौत ने दस्तक दी. इसमें दो लोगों की जान चली गयी. महेश महतो अपनी दुकान में बैठ कर ग्राहकों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी बीच, तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने ट्रैक्टर को रौंदते हुए काल बन कर इनकी दुकान में घुस गया. इससे घटनास्थल पर ही महेश की मौत हो गयी. खड़े ट्रैक्टर में बैठे चालक दिलीप महतो उर्फ कारू की भी मौत हो गयी. बताया जाता है कि दिलीप अपने ट्रैक्टर से खाद अनलोड कर ट्रैक्टर में ही बैठ कर भाड़ा मांग रहा था. इसी दौरान उसकी मौत हो गयी. दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. इनकी मौत से ग्रामीणों में शोक है. ग्रामीणों का कहना है कि टू लेन होने के कारण नौसिखिया चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं. इसके कारण प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. लोगों ने बताया कि कई चालकों के पास हेवी लाइसेंस भी नहीं है. इसके बावजूद भारी वाहन चला रहे हैं और यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि परिवहन विभाग ओवरलोड गाड़ी पकड़ता है, लेकिन ऐसे चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं करता है. उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. इससे लगभग तीन से चार किमी तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इससे वाहनों में बैठे यात्री गर्मी से बेहाल रहे.

गरीब परिवार का था दिलीप : ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक दिलीप महतो काफी गरीब परिवार का था. अपने घर का इकलौता कमाऊ व्यक्ति था. परिजनों के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है. पत्नी, एक छोटी बेटी और वृद्ध माता, पिता हैं. ग्रामीणों ने प्रशासन से दोनों मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें