1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. criminals fired at gola railway siding 2 security guards injured rims refer smj

गोला के रेलवे साइडिंग में अपराधियों ने चलायी गोली, 2 सुरक्षा गार्ड घायल, रिम्स रेफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : गोला के रेलवे साइडिंग में गोली चलने की घटना के बाद जुटे लोग.
Jharkhand news : गोला के रेलवे साइडिंग में गोली चलने की घटना के बाद जुटे लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : गोला (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत मुरी-बरकाकाना रेलखंड (Muri-Barkakana Railway Section) के गोला रोड रेलवे स्टेशन (Gola Road Railway Station) के समीप कोयला (Coal) एवं लोहा साइडिंग (Iron siding) में शुक्रवार रात लगभग 8 बजे अपराधियों ने गोली चलायी. इस घटना में ड्यूटी में तैनात 2 सुरक्षा गार्ड घायल हो गये हैं. घायलों को तत्काल गोला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है सीएसआईएस सुरक्षा गार्ड विनोद राम को गोली छूकर निकल गयी, जिससे उसे खरोंच आयी है, जबकि दूसरा सुरक्षा गार्ड मो अख्तर के जांघ में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय, इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, थाना प्रभारी बीएन ओझा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बिना नंबर के पल्सर बाइक में सवार होकर 2 अपराधी यहां पहुंचे और सुरक्षा गार्डों पर गोली चला कर भाग गये. उधर चर्चा है कि यह मामला रंगदारी मांगने से जुड़ा हो सकता है या फिर साइडिंग में वर्चस्व कायम करने को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. लोगों ने यह भी बताया कि यहां कुछ माह पूर्व जिला प्रशासन द्वारा रेलवे साइडिंग को बंद कर दिया गया था. लेकिन, फिर से कुछ माह से रेलवे साइडिंग को चालू कर दिया गया था.

बता दे कि रेलवे साइडिंग (Railway siding) में पिछले कई वर्षों से यहां रैक के माध्यम से कोयला एवं आयरन ओर (Coal and Iron Ore) गिराया जाता है. इसके बाद हाइवा के माध्यम से विभिन्न फैक्ट्रियों में पहुंचाया जाता है. इस संदर्भ में डीएसपी श्री सोय ने गोली चलने की घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें