1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. chitarpur shot dead in connection with money transaction police engaged in investigation sam

चितरपुर में पैसे के लेन-देन मामले में गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : अपराधियों ने इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर की हत्या. मृतक के घर पहुंचे आसपास के लोग.
Jharkhand news : अपराधियों ने इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर की हत्या. मृतक के घर पहुंचे आसपास के लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : चितरपुर (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर स्थित मजार मुहल्ला में शनिवार रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. युवक की पहचान मायल गांव के इम्तियाज अंसारी (34 वर्ष) के रूप में की गयी है. इसकी हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. हत्या का कारण पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया गया कि शनिवार रात को इम्तियाज बाइक से दूध लाने के लिए गया था. इस बीच रात करीब 9:30 एक दुकान में उसने चाय पी. इसके बाद उसने फोन कर अपने एक दोस्त को बुलाया और उसके साथ बातचीत करने लगा. इस बीच पीछे से एक युवक पहुंचा और इम्तियाज पर ताबड़तोड़ 3 गोलियां दाग दी, जिससे वह घटनास्थल पर गिर गया. घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां रास्ते में ही इसकी मौत हो गयी. उधर, घटना के बाद गोली चलाने वाला युवक फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय, रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार मुर्मू सहित काफी संख्या में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. उधर, चर्चा है कि दोनों में पैसे की लेन-देन का विवाद था. जिस कारण इसकी हत्या की गयी.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी : डीएसपी

मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि इम्तियाज पोंगा नामक एक युवक से बातचीत कर रहा था. इस बीच एक युवक ने 9 एमएम के देसी कट्टा से इम्तियाज के सीने पर 3 गोली दाग दी. पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा बरामद किया है. गोली चलाने वाले की पहचान चितरपुर के ही मुजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा नामक युवक के रूप में की गयी है.

मुजफ्फर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गयी है. इसके संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी की जा रही है. डीएसपी के मुताबिक, शीघ्र ही मुजफ्फर सलाखों के पीछे होगा. उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मृतक के भाई इजहार अंसारी द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. इस पर रजरप्पा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इम्तियाज अंसारी मायल निवासी सह सेवानिवृत्त सीसीएलकर्मी सेराज अंसारी का पुत्र था. वह पुरानी गाड़ियां बेच कर जीविकोपार्जन करता था. युवक अपने पीछे पत्नी, 2 बच्चे सहित भरा- पूरा परिवार छोड़ गया. इसकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, ग्रामीणों में भी शोक की लहर है. पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही यहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. मृतक के परिजन पुलिस से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि इम्तियाज मिलनसार युवक था. वह किसी से लड़ाई- झगड़ा नहीं करता था. इसके बावजूद इसकी हत्या कैसे कर दी गयी. यह लोगों को समझ में नहीं आ रहा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें