1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. chitarpur based drug businessman threatened to die due to debt video of himself viral smj

कर्ज से परेशान चितरपुर के दवा कारोबारी ने दी जान देने की धमकी, खुद का वीडियो किया वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कर्ज से परेशान राजेश कुमार ने खुद का वीडियो बना कर जान देने की दी धमकी. परिजन हुए  परेशान.
Jharkhand news : कर्ज से परेशान राजेश कुमार ने खुद का वीडियो बना कर जान देने की दी धमकी. परिजन हुए परेशान.
फाइल फोटो.

Jharkhand news, Ramgarh news : चितरपुर (रामगढ़) : कर्ज के बोझ से दबे एक चितरपुर- रजरप्पा मोड़ निवासी राजेश कुमार ने खुद का वीडियो वायरल कर मरने की धमकी दी है. वीडियो वायरल होने के बाद उसके परिजन काफी परेशान हो गये हैं. राजेश के छोटे भाई ने रजरप्पा थाना में लिखित आवेदन देकर पुलिस से अपने भाई को खोजने की गुहार लगायी है. राजेश दवा कारोबारी है. हालांकि, सोमवार देर रात डेमोटांड़ से राजेश को सकुशल बरामद कर लिया गया है. इसके मिलने की पुष्टि इसके भाई मुकेश ने की है

जानकारी के अनुसार, चितरपुर- रजरप्पा मोड़ निवासी राजेश कुमार सोमवार सुबह लगभग 9 बजे खुद का एक वीडियो अपने बहनोई कतरास निवासी रंजन सिंह को भेजा है. जिसमें राजेश ने कहा है कि कर्ज के तले दबे होने के कारण हम बहुत परेशान हैं. 10 से 12 लाख रुपये के ऊपर बैंक से लेकर बाहर तक का मेरे ऊपर कर्ज है. मैं अपनी जिंदगी को खत्म करने जा रहा हूं. ताकि घर- परिवार को बचाने के लिए यह सही कदम है.

राजेश अपने वीडियो में बताया कि पहले भी घरवालों का 15-20 लाख रुपया बर्बाद कर चुका है. अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है. बताते चले कि राजेश रजरप्पा प्रोजेक्ट के माइनस टाइप शॉपिंग सेंटर में आदर्श मेडिको चलाता है. उधर, इस वीडियो को देखने के बाद परिजनों के अलावे इसके दोस्त- यार भी इसे ढूंढने में लगे हैं.

घर से कार से निकला है राजेश

राजेश के छोटे भाई मुकेश सिंह ने बताया कि वह सोमवार सुबह लगभग 9 बजे वैगानर कार (JH02- 9991) से निकला है. इसके बाद वह अपना एक वीडियो बहनोई को भेजा है. इसके बाद से वे लापता है. इनकी काफी खोजबीन की जा रही है, लेकिन वे नहीं मिले हैं. मुकेश ने बताया कि भाई ने कभी भी कर्ज की बात घर में नहीं बतायी है. इस संदर्भ में उन्होंने रजरप्पा थाना में लिखित आवेदन देकर घटना की सूचना दी गयी है. उन्होंने पुलिस से अपने भाई को खोजने की गुहार लगायी है.

डेमोटांड़ में गाड़ी में सोया मिला राजेश

मरने की धमकी देकर घर से निकला राजेश कुमार को सोमवार देर रात डेमोटांड़ से सही सलामत बरामद कर लिया गया है. वह अपनी कार में सोया हुआ मिला. बताया जाता है कि रामगढ़ पुलिस के टेक्निकल सेल की मदद से उसके फोन को ट्रेस किया गया. इसके बाद लोकेशन पता करके उसके परिजन डेमोटांड़ पहुंचे. इसके मिलने की पुष्टि इसके भाई मुकेश ने की है

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें