1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. attempted physical exploitation by kidnapping girl going to tuition in gola police arrested one accused smj

गोला में ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

रामगढ़ जिला अतर्गत गोला थाना क्षेत्र के कुम्हरदगा गांव की एक इंटर की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. इस संदर्भ में पीड़िता ने गोला थाना में गांव के ही युवकों पर मामला दर्ज करायी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव से 4 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि 3 अन्य युवकों से पूछताछ की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.
सोशल मीडिया.

Jharkhand crime news, Ramgarh news : गोला (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अतर्गत गोला थाना क्षेत्र के कुम्हरदगा गांव की एक इंटर की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. इस संदर्भ में पीड़िता ने गोला थाना में गांव के ही युवकों पर मामला दर्ज करायी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव से 4 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि 3 अन्य युवकों से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, छात्रा अपने घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गोला गयी थी. आरोप है कि इस बीच गांव के अंकित कुमार महथा ने अपने 3 साथियों की मदद से छात्रा को अपनी बाइक में बिठा कर उसे पूरबडीह गांव के जंगल में ले गया. जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. इस दौरान छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर समीप गांव के लोग पहुंच गये. इसके बाद सभी युवक वहां से भाग निकले. ग्रामीणों ने छात्रा को उसके घर पहुंचाया.

इस संबंध में पीड़िता की शिकायत के बाद गोला पुलिस हरकत में आयी और जल्द कार्रवाई करते हुए 4 युवकों को थाने ले आयी. इस दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, वहीं 3 सहयोगी युवकों से पूछताछ कर रही है.

इस संबंध में थाना प्रभारी बीएन ओझा ने बताया कि छात्रा ने एक युवक पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगायी है. साथ ही 3 अन्य युवकों पर इसमें सहयोग करने का भी आरोप है. उधर, छात्रा को बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय भेजा गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें