1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. 5 shops in gola caught fire property worth lakhs lost smj

गोला के 5 दुकानों में लगी आग, लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : गोला क्षेत्र के मुरी रोड स्थित 5 दुकानें जल कर हुई राख.
Jharkhand news : गोला क्षेत्र के मुरी रोड स्थित 5 दुकानें जल कर हुई राख.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : गोला (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला डीवीसी चौक स्थित मुरी रोड क्षेत्र के 5 झोपड़पट्टी दुकानों में आग लग गयी. घटना सोमवार देर रात की है. अगलगी से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गया. जिसमें एक मोबाइल, खाजा, फल, होटल एवं सैलून दुकान शामिल है. आग लगने की घटना का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि सोमवार रात लगभग एक बजे अचानक दुकानों से आग की लपटें उठते हुए कुछ लोगों ने देखा. ग्रामीण आग बुझाने के लिए जैसे ही पहुंचे, तब तक आग ने दुकानों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया था. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद पानी से आग को बुझाया. इसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद दमकल विभाग को भी सूचना दी गयी. लेकिन, दमकल वाहन पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया.

आग की लपटें का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आग बुझाने के बाद भी मंगलवार सुबह 9 बजे तक राख से धुआं उठ रहा था. जानकारी के अनुसार, अगलगी की घटना से कन्हाई गोस्वामी का मोबाइल रिपेयरिंग दुकान, प्रकाश प्रजापति का खाजा दुकान, मो रशीद का फल दुकान, बाली प्रजापति का होटल एवं बिदेशी ठाकुर का सैलून दुकान जल कर राख हो गया.

दुकानदारों ने अगलगी से करीब 5 लाख रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र की राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता एवं समाजसेवियों ने दुकानदारों से मिलकर नुकसान का जायजा लिया. साथ ही प्रशासन से अविलंब मुआवजा देने की मांग की है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें