32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शव रखने के लिए मर्चरी बॉक्स लाये गये

भुरकुंडा : समाजसेवी सह रिवर साइड गुरुद्वारा के प्रधान भूपेंद्र सिंह सैनी उर्फ जीबू की पहल पर गुरुद्वारा में मर्चरी बॉक्स (शव रखने का फ्रीज) लाया गया है. शवों के अंतिम संस्कार से पूर्व किसी कारण शव को रखे जाने की सूरत में क्षेत्र के लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए यह पहल […]

भुरकुंडा : समाजसेवी सह रिवर साइड गुरुद्वारा के प्रधान भूपेंद्र सिंह सैनी उर्फ जीबू की पहल पर गुरुद्वारा में मर्चरी बॉक्स (शव रखने का फ्रीज) लाया गया है. शवों के अंतिम संस्कार से पूर्व किसी कारण शव को रखे जाने की सूरत में क्षेत्र के लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए यह पहल हुई है.

श्रीसैनी ने बताया कि इस बॉक्स की सुविधा के लिए कोई जाति बंधन नहीं है. लोग आवश्यकता पड़ने पर इसे प्राप्त कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि यह बॉक्स गोविंदपुर, धनबाद के खालसा परिवार के तरफ से गुरुद्वारा को भेंट किया गया है. खालसा परिवार ने राज्य के कई गुरुद्वारों में इस बॉक्स को उपलब्ध कराने का काम किया है.

खालसा परिवार के इस सहयोग के लिए श्री सैनी समेत पंसस बलजीत सिंह, परमजीत सिंह धामी, हरविंदर सिंह बिट्टू, निर्मल सिंह, सुखचैन सिंह, गुरमीत सिंह, हरविंदर सिंह बबली, जसवींदर सिंह, बलवींदर सिंह, गुरविंदर सिंह, बिक्कर सिंह, जसवीर सिंह गांधी, कुलविंदर सिंह, तरसेम सिंह आदि ने आभार जताया है. श्री सैनी ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर बॉक्स के लिए 7204729412, 9437567224 या गुरुद्वारा प्रबंधन से संपर्क किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें