1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. road accident 3 killed 6 injured in truck bolero collision 8 years old girl narrowly survived grj

Jharkhand News: ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 6 घायल, सड़क हादसे में बाल-बाल बची एक बच्ची

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पलामू जिला अध्यक्ष यदुवंशी सिंह की बेटी का तिलक बीती रात लातेहार जिले के दिनदीर गांव गया था. तिलक समारोह के बाद रात्रि में ही बाराती वापस मेदिनीनगर के सुआ गांव वापस आ रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हादसे के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News: हादसे के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग पर दिलीप लाइन होटल के समीप खड़े ट्रक में तिलक समारोह से लौट रहे बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे तीन लोगों की मौत हो गयी. इस दुर्घटना में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पलामू जिला अध्यक्ष यदुवंशी सिंह समेत महेंद्र सिंह, दरबान सिंह, कृष्णा सिंह, गाड़ी का चालक एवं एक रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनका इलाज नवजीवन अस्पताल तुम्बागड़ा में चल रहा है. इस हादसे में 8 वर्षीया बच्ची आरोही कुमारी बाल-बाल बच गई. बच्ची के शरीर पर कहीं खरोच तक नहीं आई है.

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पलामू जिला अध्यक्ष यदुवंशी सिंह की बेटी का तिलक बीती रात लातेहार जिले के दिनदीर गांव गया था. तिलक समारोह के बाद रात्रि में ही बाराती वापस मेदिनीनगर के सुआ गांव वापस आ रहे थे. वापस आने के दौरान सतबरवा स्थित दिलीप लाइन होटल के समीप खड़े ट्रक (ओ डी 14 एफ 7772) में बोलोरो ने टक्कर मार दी. इसमें सोना सिंह तथा युगेश्वर सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि लोकनाथ सिंह नामक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई.

ड्राइवर को लग गयी थी झपकी

सड़क हादसे की घटना करीब 3:30 बजे रात्रि की बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लौटने के दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके कारण बोलोरो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. सतबरवा थाना पुलिस व ग्रामीणों के मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया. सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने वाहनों को कब्जे में लेते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया है.

मौत के मुंह से निकली 8 वर्षीया बच्ची आरोही

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय की कहावत को चरितार्थ करते हुए 8 वर्षीया बच्ची आरोही कुमारी इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई. बच्ची के शरीर पर कहीं खरोच तक नहीं आई है, जबकि दुर्घटना में अन्य सभी लोगों को चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि बच्ची दुर्घटनाग्रस्त बोलोरो की पिछली सीट पर बैठी हुई थी.

रिपोर्ट: रमेश रंजन

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें