1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. poisonous gas suffocation in well 2 youths died during fishing grj

Jharkhand News: झारखंड में मछली मारने कुएं में उतरे दो युवकों की मौत, जहरीली गैस से दम घुटने की आशंका

पलामू के भूसही गांव के रामचंद्र चौधरी उर्फ तिलंगी शनिवार की सुबह मछली मारने के लिए गांव के ही एक कुआं में गया. रामचंद्र जैसे ही कुआं में उतरा. वह पानी में डूब गया. उसे डूबता देख उसे बचाने के लिए अजय सिंह कुआं में उतरा तो वह भी डूब गया. इससे दोनों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: कुएं पर जुटी भीड़
Jharkhand News: कुएं पर जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: पलामू जिले के मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के भूसही गांव में मछली मारने के लिए कुआं में उतरे एक युवक की मौत हो गयी. उसे बचाने के लिए कुआं में गये दूसरे युवक की भी मौत हो गयी है. सूचना मिलते ही गांव के लोग कुएं पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गयी. ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को कुएं से बाहर निकाला गया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. ऐसी आशंका है कि कुएं में जहरीली गैस से इनकी मौत हुई है.

बचाने उतरे युवक की भी मौत

जानकारी के अनुसार पलामू के भूसही गांव के रामचंद्र चौधरी उर्फ तिलंगी शनिवार की सुबह मछली मारने के लिए गांव के ही एक कुआं में गया. रामचंद्र जैसे ही कुआं में उतरा. वह पानी में डूब गया. उसे डूबता देख उसे बचाने के लिए अजय सिंह कुआं में उतरा तो वह भी डूब गया. जिससे दोनों की मौत हो गयी.

ग्रामीणों के सहयोग से शव को निकाला बाहर

घटना की खबर मिलते ही गांव के लोग कुआं के पास जमा हुए. इसके बाद दोनों को निकालने के लिए जब एक युवक कुआं में उतरा तो उसे बेहोशी जैसा महसूस होने लगा. तत्काल वह युवक किसी तरह कुएं से बाहर निकला. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से दोनों का शव कुएं से बाहर निकलवाया.

कुएं में जहरीली गैस से मौत

थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि कुएं में जहरीली गैस हो जाने के कारण कुआं में उतरे दोनों लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें