1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand news bomb attack accused bhaskar pandey arrested palamu police arrested grj

Jharkhand News : बम से हमला करने का आरोपी भास्कर पांडेय गिरफ्तार, पलामू पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

पलामू जिले के डालटनगंज के भट्ठी मुहल्ले में देवी मंदिर के पास गुड्डू खान पर भास्कर पांडेय उर्फ मोंटी पांडेय ने बम से हमला किया था. इस कांड में संलिप्त एक आरोपी सुधीर कुमार को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस को भास्कर पांडेय की तलाश थी. आज सदर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते सदर थाना प्रभारी
Jharkhand News : गिरफ्तारी की जानकारी देते सदर थाना प्रभारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, पलामू न्यूज : झारखंड की पलामू पुलिस ने बम से हमला करने के आरोपी भास्कर पांडेय उर्फ मोंटी पांडेय को आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की और डालटनगंज सदर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड के सुरभि नगर से उसे गिरफ्तार कर लिया. सदर थाना प्रभारी अरुण महथा ने प्रेसवार्ता कर ये जानकारी दी.

पलामू जिले की सदर थाना पुलिस को आज सफलता मिली है. बम फेंकने के जिस आरोपी भास्कर पांडेय उर्फ मोंटी पांडेय की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. आज गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया. पिछले वर्ष 11 नवंबर 2020 को भट्ठी मुहल्ले में देवी मंदिर के पास गुड्डू खान पर भास्कर पांडेय उर्फ मोंटी पांडेय ने बम से हमला किया था. इस कांड में संलिप्त एक आरोपी सुधीर कुमार को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और जेल भेज दिया था, लेकिन भास्कर पांडेय पुलिस की पकड़ से बाहर था.

पलामू पुलिस को पिछले कई महीनों से बम फेंकने के मामले में भास्कर पांडेय की तलाश थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. इसी गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना की पुलिस ने कार्रवाई की और आज बम से हमला करने के आरोपी भास्कर पांडेय उर्फ मोंटी पांडेय को बाईपास रोड के सुरभि नगर से गिरफ्तार कर लिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें