1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news in a family dispute in kanchanpur of palamu the mother killed 2 daughters by throwing them in the well husband and wife arrested smj

Jharkhand Crime News : पलामू के कंचनपुर में पारिवारिक कलह में मां ने दो बेटियों को कुएं में फेंक कर की हत्या, पति-पत्नी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पारिवारिक कलह के कारण मां ने दो बेटियों को कुएं में फेंकी. दाेनों बेटियों की हुई मौत.
पारिवारिक कलह के कारण मां ने दो बेटियों को कुएं में फेंकी. दाेनों बेटियों की हुई मौत.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (छत्तरपुर, पलामू) : झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत छतरपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव की अनिता देवी ने बड़ी निर्ममता से अपनी दो बेटियां सोनम (6 वर्ष) व परी (5 वर्ष) को कुएं में फेंक कर हत्या कर दी. घटना शनिवार रात की है. कुएं में फेंकने के बाद अनीता देवी वापस घर लौटी और सो गयी. सुबह होने पर जब लोगों ने कुएं में बच्चियों के शव को तैरते हुए देखा तब इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, अनीता देवी को गिरफ्तार कर लिया.

अनीता देवी ने अपराध को स्वीकार करते हुए इस मामले में दोषी अपने पति अर्जुन यादव को भी बताया. जिसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी को जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि अनिता देवी अपनी तीन बच्चियों के साथ अपने कचनपुर स्थित मायका में रह रही थी. उसकी शादी वर्ष्ज्ञ 2011 में मुरुमदाग निवासी अर्जुन यादव के साथ हुई थी.

मगर वर्ष 2018 में अर्जुन यादव सुशीगंज की प्रतिमा कुमारी के साथ दूसरी शादी कर ली और वह अनीता देवी को प्रताड़ित करने लगा. तंग आकर वह मायके में रहने लगी थी. बेटियों के पालन पोषण करने के लिए जब वह पैसे की मांग करती थी, तो उसे बदचलन कह कर पैसा नहीं देता था. इस संबंध में अनीता देवी के द्वारा मामला भी दर्ज कराया गया है.

थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि अनिता देवी ने कहा है कि अर्जुन यादव के द्वारा यह कहा जाता था कि अनीता के द्वारा जनी बेटियां उसकी नहीं है. इससे वह मानसिक तनाव में रहती थी. ग्रामीणों के अनुसार, आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण अनीता देवी काफी तंगहाली में जी रही थी. हालांकि, अभी उसने अपने एक और डेढ़ वर्षीय बेटी को अपने साथ सुरक्षित रखा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें