1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news bjym leader sumit srivastava shot dead in palamu called out of the house to carry out the incident srn

पलामू में भाजयुमो नेता की गोली मार कर हत्या, घर से बाहर बुला दिया घटना को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी

पलामू के भाजयुमो नेता सुमित श्रीवास्तव की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने शनिवार रात के वक्त फोन कर बाहर बुलाया उसके बाद गोली मार दी. विरोध में कल हरिहरगंज बाजार बंद रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Palamu Crime News : पलामू में भाजयुमो नेता की गोली मार कर हत्या
Palamu Crime News : पलामू में भाजयुमो नेता की गोली मार कर हत्या
फाइल फोटो

Crime In Palamu रांची : भाजयुमो के पलामू जिला कोषाध्यक्ष व व्यवसायी सुमित श्रीवास्तव (25) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इससे पहले उन्हें अपराधियों ने रात के ववक्त फोन कर बाहर बुलाया था. उनका शव रविवार को मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ पर एनएच-98 पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास कार में मिला. विरोध में रविवार को हरिहरगंज बाजार बंद रहा. पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले का खुलासा कर दिया जायेगा. अब तक कि जानकारी के अनुसार, सुमित श्रीवास्तव के कुछ मित्रों पर ही संदेह है.

विरोध में जाम, 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग : परिजनों सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में एनएच-98 को जाम कर दिया. करीब तीन घंटे तक रोड जाम रहा. एसडीपीओ अजय कुमार और थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने लोगों को समझाने का प्रयास किया.

गुस्साये लोगों ने पुलिस अधिकारियों की बात नहीं सुनी, तो पूर्व विधायक शिवपूजन मेहता ने पहल की. उसके बाद लोगों ने पुलिस को 24 घंटे की मोहल्लत दी और जाम हटा लिया. लोगों ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो उग्र आंदोलन किया जायेगा. सुमित युवा व्यवसायी होने के साथ सक्रिय राजनीतिक कार्यकर्ता भी थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें