1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news auto robbery revealed in palamu three criminals including matriculation student jailed this is how a minor student had friendship with criminals grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के पलामू में ऑटो लूटकांड का खुलासा, मैट्रिक का छात्र समेत तीन अपराधियों को जेल, नाबालिग छात्र की अपराधियों से ऐसे हुई थी दोस्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : जानकारी देते थाना प्रभारी व गिरफ्तार आरोपी
Jharkhand Crime News : जानकारी देते थाना प्रभारी व गिरफ्तार आरोपी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Palamu News, मेदिनीनगर न्यूज (अजीत मिश्रा) : पलामू पुलिस ने ऑटो लूट की घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने दी. थाना प्रभारी श्री सिंह ने बताया कि मेदिनीनगर के बारालोटा के उदय तिवारी का ऑटो बुक कर दुबियाखाड़ की तरफ ले जाया जा रहा था. इसी दौरान चियांकी पहाड़ के पास तीनों अपराधी ऑटो चालक उदय तिवारी से मोबाइल व पैसा लूटने लगे. इसी बीच ऑटो चालक श्री तिवारी ऑटो छोड़कर भाग गया था और थाने में मामला दर्ज कराया था.

अपराधियों ने ऑटो लेकर पीपराटांड़ थाना क्षेत्र के पगार में ले जाकर ऑटो को छिपा दिया था. इधर, ऑटो चालक श्री तिवारी ने शुक्रवार की सुबह सदर थाना में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले पोखराहा के सत्येंद्र सिंह को हिरासत में लिया. उसके साथ कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने लूट की घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. सत्येंद्र की निशानदेही पर घटना में शामिल लातेहार मनिका के रहने वाले नेपाली उर्फ अनुज कुमार पासवान को शाहपुर से व पोखराहा के एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया व ऑटो को बरामद किया गया.

थाना प्रभारी श्री सिंह के अनुसार तीनों अपराधियों की दोस्ती दुबियाखाड़ में आयोजित मेला के दौरान हुई थी. नेपाली शराब फैक्ट्री में काम करता है. सत्येंद्र मजदूरी करता है, जबकि एक आरोपी नाबालिग है और वह मैट्रिक का छात्र है. थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों ने इस घटना को अंजाम नशे की हालत में दिया था. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें