1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. elephant in jharkhand elephants create turmoil in palamu district of jharkhand elephant killed a woman in panki block grj

Elephant In Jharkhand : झारखंड के पलामू जिले में हाथियों का उत्पात, पांकी में एक महिला को मार डाला

झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव के सोस टोला में बीती रात करीब दस बजे जंगली हाथी की चपेट में आने से वासुदेव मोची की पत्नी फूला देवी की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Elephant In Jharkhand : महिला की मौत  के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पांकी थाना प्रभारी
Elephant In Jharkhand : महिला की मौत के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पांकी थाना प्रभारी
प्रभात खबर

Elephant In Jharkhand : पांकी न्यूज : झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव के सोस टोला में बीती रात करीब दस बजे जंगली हाथी की चपेट में आने से वासुदेव मोची की पत्नी फूला देवी की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वे लोग नये घर से पुराने घर में रात्रि 10:00 बजे सोने जा रहे थे. इसी क्रम में हाथियों के झुंड ने आक्रमण कर दिया. इन हाथियों की चपेट में वासुदेव मोची नामक व्यक्ति की पत्नी फूला देवी आ गयी. इससे उसकी मौत हो गयी. इस दौरान वासुदेव मोची घायल हो गए.

परिजनों ने जानकारी दी कि घायल वासुदेव मोची को बेहतर इलाज के लिए पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाथियों का झुंड नुकसान पहुंचा रहा है. इससे लोग भय के बीच रहने को विवश हैं. हाथियों के उत्पात से ग्रामीण इलाके के लोग दहशत में हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें