1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. domestic dispute daughter jumps in well father jumps in well to save also dies in palamu grj

Jharkhand News: घरेलू विवाद में पुत्री ने कुएं में लगायी छलांग, बचाने के लिए कुएं में कूदे पिता की भी मौत

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया. जिसके बाद लक्ष्मी ने कुएं में छलांग लगा दी. इसके बाद पिता ने भी उसे बचाने के लिए पीछे से कुएं में छलांग लगा दी. इससे पिता व पुत्री दोनों की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के इमली गांव के टोला डेरवाही के चैता भुईयां (45 वर्ष) एवं उसकी पुत्री लक्ष्मी कुमारी (17 वर्ष) का शव घर के बगल के एक कुएं से बरामद किया गया. घटना बीते शाम की बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पाटन थाना प्रभारी प्रकाश कुमार ने बताया कि पुत्री को बचाने गए पिता की भी मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया. जिसके बाद लक्ष्मी ने कुएं में छलांग लगा दी. इसके बाद पिता ने भी उसे बचाने के लिए पीछे से कुएं में छलांग लगा दी. इससे पिता व पुत्री दोनों की मौत हो गई. हालांकि मृतक की पत्नी काफी हो-हल्ला की, लेकिन सुनसान जगह होने के कारण बचाने के लिए लोग पहुंच नहीं सके. इस मामले में पाटन थाना प्रभारी प्रकाश कुमार ने बताया कि पुत्री को बचाने गए पिता की भी मौत हो गई है. मृतक अपनी ससुराल में रहा करता था. चैता भुईयां मूल रूप से पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के ओरिया गांव का रहने वाला था.

पिछले एक साल से मृतक चैता भुईयां इमली गांव में स्थित अपनी ससुराल में रहता था. घटना की सूचना पाकर पाटन के थाना प्रभारी प्रकाश कुमार, ओपी प्रभारी किशुनपुर विनोद राम, सहायक अवर निरीक्षक चित्रगुप्त सिंह, संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट: रामनरेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें