17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पलामू: कांग्रेसियों ने असम सरकार के खिलाफ किया विरोध सभा

बुधवार को कांग्रेसियों ने असम की भाजपा सरकार के विरोध में काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन किया. छहमुहान के पास विरोध सभा आयोजित की गयी. अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू ने की.

पलामू: बुधवार को कांग्रेसियों ने असम की भाजपा सरकार के विरोध में काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन किया. छहमुहान के पास विरोध सभा आयोजित की गयी. अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू ने की. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने देश की आम जनता को न्याय व हक दिलाने के लिए भारत जोड़ों न्याय यात्रा शुरू किया है. इसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है. देश की जनता इस न्याय यात्रा का खुलकर समर्थन कर रही है. लेकिन इससे भाजपा हतोत्साहित है. 22 जनवरी को असम में भारत जो़ड़ों न्याय यात्रा को रोकने का प्रयास सरकार के द्वारा किया गया. केंद्र सरकार के इशारे पर असम के मुख्यमंत्री ने यह कार्रवाई की. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को मंत्री जाने से रोका गया. असम सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए इस तरह का हरकत कर रही है. लेकिन कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी. भाजपा सरकार के हकीकत से आम जनता को अवगत कराते हुए उन्हें न्याय दिलाने तक संघर्ष जारी रखेगी.

मौके पर ये सभी मौजूद

मौके पर बीस सूत्री समिति के जिला उपाध्यक्ष विमला कुमारी, विजय चौबे, रामाशीष पांडेय, लक्ष्मीनारायण तिवारी, पूर्णिमा पांडेय, ओमप्रकाश अमन, इश्वरी सिंह, शमीम अहमद राइन, मुकेश सिंह, राजेश चौरसिया, मुन्ना खान, इंदू भगत, रिजवान खान, विद्या सिंह चेरो सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें