आनंद के खिलाफ मामला दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

- एएन शर्मा के आवास पर फायरिंग

- तीन अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है

- खोखा बरामद

मेदिनीनगर : शनिवार को रोटरी क्लब के कार्यपालक निदेशक अनुग्रहनारायण शर्मा के बेलवाटिका स्थित आवास पर फायरिंग हुई. घटना दोपहर करीब 1.30-1.45 के बीच की है. मुख्य दरवाजे पर गोली लगी है. पुलिस ने घटना स्थल से खोखा बरामद किया है.

घरवालों के मुताबिक गोली चालन की इस घटना में बरामदे में खेल रही बच्ची बाल-बाल बच गयी. पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. इस मामले में अनुग्रहनारायण शर्मा के बयान के आधार पर रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष आनंद शंकर, उनके भाई ज्ञान शंकर, क्लब के सदस्य उदयशंकर दुबे चीतेश कुमार मिश्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक श्री कुमार ने बताया कि जिस वक्त गोली चली, उस समय रोटरी क्लब की बैठक चल रही थी, जिसमें अनुग्रहनारायण शर्मा भाग ले रहे थे. उनका आरोप है कि चारों ने मिल कर साजिश कर उनके घर गोली चलवायी है.

पुलिस के मुताबिक दो गोली चली है, एक गोली घर के मुख्य दरवाजे पर लगी है, जबकि दूसरी हवाई फायरिंग हुई. गोली चालन के पीछे का कारण क्या है. पुलिस इस पड़ताल में जुट गयी है. मालूम हो कि रोटरी क्लब में वित्तीय अनियमितता के सवाल पर क्लब के पूर्व अध्यक्ष आनंद शंकर कार्यपालक निदेशक अनुग्रहनारायण शर्मा ने एक-दूसरे के खिलाफ पूर्व में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

शुक्रवार को इसी विवाद को लेकर क्लब की बैठक चैरिटेबल सोसाइटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह क्षेत्रीय विधायक केएन त्रिपाठी के अध्यक्षता में हो रही थी. बैठक के समाप्ति के बाद यह खबर आयी थी कि अनुग्रहनारायण शर्मा के आवास पर गोली चली है. डीएसपी के मुताबिक पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें