34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छतरपुर : 12 लाख 85 हजार रुपये के साथ पांच गिरफ्तार, बताया कंपनी का पैसा

राजीव सिन्हा, छतरपुर (पलामू) विधानसभा चुनाव को लेकर लठेया पुलिस पिकेट पर बनायी गयी अस्थाई चेक पोस्ट पर जांच के दौरान बाइक सवार से 12 लाख 85 हजार सात सौ रुपये पुलिस ने बरामद की है. उक्त आशय की जानकारी एसएसटीएफ के मजिस्ट्रेट अखिलेश चंद्र ने दी और कहा कि शुक्रवार की शाम जांच के […]

राजीव सिन्हा, छतरपुर (पलामू)

विधानसभा चुनाव को लेकर लठेया पुलिस पिकेट पर बनायी गयी अस्थाई चेक पोस्ट पर जांच के दौरान बाइक सवार से 12 लाख 85 हजार सात सौ रुपये पुलिस ने बरामद की है. उक्त आशय की जानकारी एसएसटीएफ के मजिस्ट्रेट अखिलेश चंद्र ने दी और कहा कि शुक्रवार की शाम जांच के दौरान दो बाइक जेएच 10 बीएम 8098 और जेएच 03 भी 7854 पर सवार पांच व्यक्तियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास मौजूद बैग से पैसा बरामद किया गया.

पकड़े गये व्यक्तियों में धनबाद लोयाबाद के दयानंद कुमार पासवान, डाल्‍टनगंज कान्दू मुहल्ला के सत्येंद्र कुमार, डाल्‍टनगंज के सोनू कुमार, औरंगाबाद नवीनगर के चंदन कुमार सिंह व गढ़वा के कांडी थाना के बहेरवा निवासी विवेक कुमार सिंह शामिल हैं. इनके पास से पांच मोबाइल बरामद हुई है.

मजिस्ट्रेट श्री चंद्र ने बताया कि पकड़े गये पांचों व्यक्ति के विरुद्ध अचार संहिता उल्लंघन किये जाने और बड़ी मात्रा में पैसा ले जाये जाने को लेकर मुकदमा दर्ज कर आगे की कर्रवाई की जायेगी. पकड़े गये दयानंद कुमार पासवान ने बताया कि वे वाया कंजरवेटिव प्राइवेट लिमिटेड में बतौर छत्तरपुर में शाखा प्रबंधक हैं और पकड़ा गया पैसा उक्त कंपनी का है जो जपला ब्रांच से छतरपुर ला रहे थे जिसका दस्तावेज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें