27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छतरपुर : पिस्टल के साथ चार अपराधी धराए, देशी पिस्‍टल और कारतूस बरामद

राजीव सिन्हा, छत्तरपुर (पलामू) छत्तरपुर थाना के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने डालटनगंज से आ रही महिंद्रा एसयूवी गाड़ी जे एच 01ए जेड 0820 पर सवार चार अपराधियों को एक देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उक्त जानकारी प्रेस वार्ता में देते हुए थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा ने बताया […]

राजीव सिन्हा, छत्तरपुर (पलामू)

छत्तरपुर थाना के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने डालटनगंज से आ रही महिंद्रा एसयूवी गाड़ी जे एच 01ए जेड 0820 पर सवार चार अपराधियों को एक देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उक्त जानकारी प्रेस वार्ता में देते हुए थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक पलामू के निर्देश के आलोक में थाना के बाहर एन एच 98 पर वाहन चेकिंग अभियान चलायी जा रही थी.

इसी दौरान उक्त वाहन का चालक पुलिस को देख गाड़ी मोड़ भागने का प्रयास कर रहा था कि जांच कर रहे जवानों ने गाड़ी को पकड़ लिया और जांच की गयी तो उसमें बैठे हुसैनाबाद के कमगारपुर निवासी अभिषेक कुमार सिंह के पास से एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

वाहन के साथ उस पर सवार चारो व्यक्ति डालटनगंज के बैरिया चौक निवासी सार्थक तिवारी उर्फ छोटू, औरंगाबाद बिहार के कुंडा निवासी निकेश कुमार उर्फ दुर्गेश सिंह व औरंगाबाद के रावल विगहा निवासी अजित कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया. जब पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि हमे एक पिस्टल चाहिए था. पिस्टल की खरीद के लिए बोकारो के एक व्यक्ति से संपर्क किया तो उसने डालटनगंज में सार्थक तिवारी से मिलने को कहा जिसके बाद हम सभी डालटनगंज जाकर सार्थक तिवारी से पचास हजार रुपये में उक्त पिस्टल को खरीदकर औरंगाबाद लौट रहे थे.

पकड़े गये अपराधियों के पास से 34 हजार रुपये नगद, दो पुराना मोबाइल के साथ तीन स्मार्ट फोन, दो आधार कार्ड, एक पैन कार्ड के अलावा कई सिम कार्ड बरामद की गयी है. दूसरी ओर चर्चा है कि पकड़े गये अपराधी फिरौती लेकर किसी की हत्या करने औरंगाबाद जा रहे थे कि इसकी सूचना पुलिस को मिली और नाकेबंदी कर उन सभी को अपराध करने से पहले ही पकड़ लिया.

अपराधियों के पास से जब्‍त महिंद्रा एक्‍सयूवी पर जो नम्बर लिखा है किसी नईम अंसारी के नाम से स्कूटी का है जिसपर पुलिस को संदेह है कि उक्त गाड़ी चोरी का है. अभिषेक सिंह पेशेवर अपराधी है जिसने एक वर्ष पूर्व हुसैनाबाद के जिला पार्षद की हत्या करने की नीयत से उनपर गोली चलायी थी, जिसमें जिला पार्षद की जान बच गयी थी. इस अभियान में थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा, निरंजन कुमार, सुभाष मल्लिक, सैट के जगदीश गोप, दूधनाथ यादव, सुनील यादव, विकास कुमार व वीरेंद्र यादव शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें