1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. crime news uncle killed nephew and niece in pakur took out each eye of both abscond grj

झारखंड में रिश्ते का खून, चाचा ने भतीजा व भतीजी को मार डाला, दोनों की एक-एक आंख भी निकाल ली, हुआ फरार

पाकुड़ जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. 12 साल की बच्ची मरीला मरांडी और 10 साल के भाई बाबूलाल मरांडी की हत्या कर दी गयी है. इतना ही नहीं, दोनों की एक-एक आंख भी निकाल ली गयी है. इनका शव गांव की खलिहान में पड़ा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हत्या के बाद आरोपी फरार
Jharkhand News: हत्या के बाद आरोपी फरार
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडीहा गांव स्थित मांझी टोला में भाई-बहन की नृशंस हत्या कर दी गयी है. हत्या के बाद दोनों भाई-बहनों की एक-एक आंख निकाल ली गयी है. इनका शव खलिहान में पड़ा हुआ है. खबर मिलते ही पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे चुके हैं. डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गयी है. इधर, हत्या का आरोपी फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मासूम भाई-बहन को मार डाला

पाकुड़ जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. 12 साल की बच्ची मरीला मरांडी और 10 साल के भाई बाबूलाल मरांडी की हत्या कर दी गयी है. इतना ही नहीं, दोनों की एक-एक आंख भी निकाल ली गयी है. इनका शव गांव की खलिहान में पड़ा हुआ है. जैसे ही लोगों को हत्या की जानकारी मिली, लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गयी है. थाना प्रभारी मनोज कुमार व एसडीपीओ समेत स्वयं एसपी एचपी जनार्दनन भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. पुलिस जांच में जुटी हुई है. हत्या का आरोपी युवक 20 साल का है और मृतक का चाचा है. इसका नाम नेहरू लाल मरांडी ऊर्फ टुरका है. हत्या के बाद से फरार है.

जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी

पाकुड़ के एसपी एचपी जनार्दनन ने बताया कि जैसे ही पुलिस को खबर मिली, वैसे ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी. वे स्वयं मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले में उनकी नजर है. डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची है और जांच में जुटी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

रिपोर्ट: रमेश भगत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें