17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोहरदगा में पिकअप पलटने से दो भाई बहन की मौत, दो महिला घायल

घर के पास बैठे दो महिला घायल हो गयी. घायलों की पहचान के रूप में महिला विरेंद्र उरांव की पत्नी फूलो देवी और स्वर्गीय दशरथ उरांव की पत्नी विप्ती उरांव के रूप में की गयी.

सेन्हा: कंडरा से कोराम्बे जाने वाले पथ पर देर शाम नया टोली के समीप पिकअप मालवाहक पलटने से भाई बहन की मौत हो गयी. घटना में दो महिला को गंभीर चोट आयी है. लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत कंडरा सिसई मुख्य पथ पर कोराम्बे नया टोली ग्राम स्थित उमेश तिवारी के घर के समीप पिकअप जे एच 01बी डी 9768 के पलटने से वाहन में दबने से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे भाई बहन की मौत हो गयी. मृतक स्व0 दशरथ उरांव के पुत्र शक्ति उरांव व बहन आशिका कुमारी की मौत होने की पुष्टि की गयी.

जबकि घर के पास बैठे दो महिला घायल हो गयी. घायलों की पहचान के रूप में महिला विरेंद्र उरांव की पत्नी फूलो देवी और स्वर्गीय दशरथ उरांव की पत्नी विप्ती उरांव के रूप में की गयी. घटना की सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार सिंह थाना प्रभारी अभिनव कुमार एसआइ गणेश कुमार यादव दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच वाहन को कब्जे में ले सेंन्हा थाना लाया गया.

Also Read: लोहरदगा: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान हनहट में माहौल बिगाड़ने का असफल प्रयास, पुलिस ने किया मामला शांत
चैनपुर के नये बीडीओ ने संभाला पदभार

चैनपुर के नये बीडीओ यादव बैठा ने सोमवार को प्रभार लिया. इस क्रम में पूर्व बीडीओ डॉक्टर शिशिर कुमार सिंह ने कार्यालय कक्ष में गुलदस्ता देकर नये बीडीओ का स्वागत किया व प्रभार दिया. पदभार ग्रहण करने के बाद प्रखंड स्थित अनुमंडल पुस्तकालय भवन में नये बीडीओ ने बैठक कर लोगों से परिचय प्राप्त किया. बीडीओ यादव बैठा ने कहा कि अंतिम पायदान तक सरकारी लाभ पहुंचाना मेरी प्राथमिकता होगी और विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए सभी के सहयोग की अपेक्षा रहेगी. मौके पर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह, जिला परिषद मेरी लकड़ा, प्रमुख ओलिभा कांता कुजूर, उप प्रमुख प्रमोद खलखो, बीपीओ कांति कुमारी, मुखिया शोभा देवी, मधुरा एक्का, अमित केरकेट्टा, सुशील दीपक मिंज, बोनिफास कुजूर आदि उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें