1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand naxal news due to the negligence of police dreaded naxal krishna krishna yadav escaped from balumath jail srn

Jharkhand Naxal News : पुलिस की लापरवाही से PLFI नक्सली कृष्णा यादव बालूमाथ थाना से फरार, ऐसे दिया चकमा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नक्सली कृष्णा यादव बालूमाथ जेल से फरार
नक्सली कृष्णा यादव बालूमाथ जेल से फरार
Prabhat Khabar

Jharkhand Naxal News, Latehar News, लातेहार न्यूज : पुलिस की लापरवाही से मंगलवार (23 मार्च, 2021) की सुबह लातेहार जिला अंतर्गत बालूमाथ थाना के हाजत से PLFI नक्सली कृष्णा यादव फरार हो गया. बालूमाथ की पुलिस ने फरार नक्सली को रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल से रिमांड पर लाया था. रिमांड की अवधि पूरी होने पर उसे मंगलवार को वापस रांची जेल भेजा जाना था, लेकिन इससे पहले मंगलवार की सुबह बालूमाथ थाना से फरार हो गया.

बताया जाता है कि कृष्णा यादव को लातेहार जिले के बालूमाथ पुलिस ने रिमांड पर रखा था, रिमांड की अवधि पूरे होने के बाद उसे मंगलवार को जेल भेजा जाना था. लेकिन रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद उसे जेल भेजा जाना था. उनके फरार होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक वह तकरीबन 5 बजे हजात के बहाने हजात से निकलकर भाग गया. बता दें कि कृष्णा पर आगजनी, लेवी वसूली समेत दर्जनों मामले मे कई थानों में दर्ज है. वह मुख्य रूप से रांची के चान्हों, खलारी, बुढ़मू, लातेहर के बालूमाथ- चंदवा एरिया पर सक्रिय था. पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद से ही पुलिस कृष्णा यादव की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही हैं. नक्सली कृष्णा यादव बालूमाथ थाना से फरार होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें