थोड़ी भी लापरवाही हुई, तो कार्रवाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लातेहार : जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर मतगणना कार्य की तैयारी का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज में बनाये गये अस्थायी वज्रगृह पहुंचे. यहां उन्होंने तैयारियों की समीक्षा करते हुए संबंधित पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मतगणना कार्य उतना ही महत्वपूर्ण है जितना मतदान का. इस कारण मतगणना कार्य में थोड़ी सी भी लापरवाही होने पर सीधी कार्रवाई की जायेगी.

श्री कमर ने मनिका एवं लातेहार विधान सभा के लिए बनाये जा रहे मतगणना कक्ष का जायजा लिया और इसे 24 घंटे के अंदर पूर्ण करने का निर्देश दिया. निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त श्री कमर ने मतगणना के दिन वाहनों के आवगमन के लिए की जा रही व्यवस्था की भी जानकारी ली. उन्होंने आवगमन के सुलभ एवं सरल बनाने का निर्देश उप निवार्चन पदाधिकारी बंधन लांग को दिया.
इसके अलावा उपायुक्त ने मीडिया कर्मियों को मतगणना की जानकारी सुलभ तरीके से पहुंचाने के लिए व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया. मौके पर अपर समाहर्ता आलोक शिकारी कच्छप, डीआरडीए निदेशक पंकज कुमार सिंह, निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी सागर कुमार, उप निर्वाचन पदाधिकारी बंधन लांग, जिला सांख्यिकी पदाधिकारी सुरेन्द्र राय,पंचायती राज के सहायक निदेशक ओमहरि दुबे, यूआइडी के डीपीओ रितेश पांडेय व नाजीर मनोज कुमार समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें