18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खूंटी: दो पुत्रों की हत्या के आरोपी बंदी ने जेल में की आत्महत्या

गौरतलब है कि गूंगा बोदरा को 31 मार्च 2023 को अपने दो बेटों अजीत बोदरा (आठ वर्ष) और शीतल बोदरा (10 वर्ष) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

खूंटी : अपने दो बेटों की हत्या के आरोप में जेल में बंद विचाराधीन कैदी गूंगा बोदरा (42) ने सोमवार सुबह आत्महत्या कर ली. वह मुरहू की रूमुतकेल पंचायत के रुमुजुई गांव का रहनेवाला था. सोमवार सुबह जेल के एक खाली वार्ड में गमछे का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही जेल में अफरातफरी मच गयी. जेल में तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल उसे फंदे से नीचे उतारा और खूंटी के सदर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में दंडाधिकारी की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया.

गौरतलब है कि गूंगा बोदरा को 31 मार्च 2023 को अपने दो बेटों अजीत बोदरा (आठ वर्ष) और शीतल बोदरा (10 वर्ष) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस संबंध में उसकी पत्नी सुमी बोदरा के बयान पर मुरहू थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. गूंगा बोदरा की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. उसका नौ माह तक रिनपास में इलाज हुआ था. इसके बाद एक दिसंबर को उसे खूंटी उपकारा लाया गया था.

Also Read: खूंटी: अड़की प्रखंड कार्यालय में पीएम मोदी के कार्यक्रम का प्रसारण, परिसंपत्तियों का वितरण

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें