1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. physical assault with minor in khunti at torpa 7 accused including minor arrested smj

Jharkhand Crime News: खूंटी के तोरपा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

खूंटी के तोरपा क्षेत्र में एक नाबालिग से सात युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़िता को किसी को जानकारी नहीं देने की धमकी दी गयी. कुछ समय बाद डरी-सहमी पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने पुलिस की पूरी घटना बतायी. पुलिस ने नाबालिग सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: खूंटी के तोरपा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार.
Jharkhand news: खूंटी के तोरपा में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार.
सोशल मीडिया.

Jharkhand Crime News: खूंटी जिला अंतर्गत तोरपा थानाक्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के बाद डरी और सहमी पीड़िता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन परिजनों को जानकारी मिलते ही तोरपा थाना की पुलिस को सूचित किया गया. सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना में शामिल चार नाबालिग समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, गत आठ मई को पीड़िता गांव के पास बाजार गयी थी. शाम में वह साइकिल से अपने घर लौट रही थी. रास्ते में पुल के पास आरोपियों ने उसे रोका तथा जबरदस्ती पास के आम बगीचा में ले गये. वहीं, आम बगीचा के पास आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों ने लड़की को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दिया. इस घटना के बाद पीड़िता काफी डर गयी. डर से लड़की ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. शुक्रवार को उसने घटना की जानकारी अपनी बड़ी बहन को दिया. इसके बाद उसकी दीदी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हाल के दिनों में घटी कई घटनाएं

हाल के दिनों में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कई घटना घटी है. 20 अप्रैल को तपकारा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना घटी थी. वहीं, 23 अप्रैल को तोरपा में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना घटी. इसके बाद तोरपा थाना क्षेत्र में ही 30 अप्रैल को साधु बनकर भिक्षा मांगने पहुंचे दो लोगों ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया था.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें