30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अड़की में शराब के साथ एक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है.

खूंटी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. अभियान में अड़की थाना क्षेत्र के हेम्ब्रम गांव में बेड़ाडीह निवासी जबरा मुंडा को महुआ चुलाई शराब की बिक्री करते गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसके पास से 10 लीटर महुआ चुलाई शराब, 650 एमएल का किंगफिशर का नौ और 500 एमएल का 14 बीयर जब्त की है. पुलिस ने जबरा मुंडा को शुक्रवार को जेल भेज दी है. एसडीपीओ वरुण रजक ने बताया कि जबरा मुंडा को उसके ससुराल से गिरफ्तार किया गया है. उसकी गिरफ्तारी अभियान में अड़की थाना प्रभारी मुकेश कुमार यादव, पुलिस अवर निरीक्षक प्रवीण कुमार तिवारी और सशस्त्र बल शामिल थे.

610 किलो डोडा जब्त

सायको थाना क्षेत्र के रूगड़ी गांव से पुलिस ने छिपा कर रखे गये डोडा बरामद की है. पुलिस ने कुल 48 बोरा में 610 किलोग्राम डोडा जब्त की है. जिसका एनसीबी के अनुसार 91 लाख 57 हजार 500 रुपये कीमत आंकी गयी है. एसडीपीओ वरुण रजक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी-26 बटालियन डी कंपनी उलिहातू और सायको थाना पुलिस ने डोडा बरामद की है. अभियान में एसएसबी के सहायक समादेष्टा निलेश संतोष मासुले, सायको थाना के विमल और सशस्त्र बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें