18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खूंटी के 12 पुलिसकर्मियों को वीरता के लिए मिलेगा पदक

भारतीय पुलिस सेवा के ऋषभ कुमार झा और तत्कालीन एएसपी अभियान अनुराग राज को वीरता के लिए पदक दिया जा रहा है. एसपी अमन कुमार ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को बधाई दी है.

खूंटी: खूंटी जिले के 12 पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को गणतंत्र दिवस के अवसर पर गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा वीरता के लिए पदक प्रदान किया जा रहा है. जिसमें 16 जुलाई 2021 को चाईबासा के बड़ाकेसल स्थित टुंगरी में पीएलएफआइ उग्रवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में जोनल कमांडर और दस लाख रुपये का इनामी उग्रवादी शनिचर सुरीन को मार गिराने पर तोरपा एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी, इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, पुअनि रौशन कुमार सिंह, आरक्षी अनुप लकड़ा शामिल थे.

वहीं चार मई 2022 को मुरहू थाना क्षेत्र के कोटा के जंगल में पीएलएफआइ के सब जोनल कमांडर लाका पहान उर्फ विशाल जी को मार गिराने के लिए पुअनि विक्रांत कुमार, हवलदार नारायण मांझी, फबियानुस तिर्की, अति कुमार, आरक्षी अनिल उरांव और बाबूराम बास्की को पदक दिया जा रहा है. इसके अलावा 24 फरवरी 2019 को गुमला के कामडारा थाना क्षेत्र के टुरूंडू वनटोली स्थित जंगल में पीएलएफआइ के गुज्जू गोप, विष्णु सिंह और समीर कंडुलना को मुठभेड़ में मार गिराने के लिए तत्कालीन तोरपा एसडीपीओ भारतीय पुलिस सेवा के ऋषभ कुमार झा और तत्कालीन एएसपी अभियान अनुराग राज को वीरता के लिए पदक दिया जा रहा है. एसपी अमन कुमार ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को बधाई दी है.

Also Read: खूंटी विधानसभा क्षेत्र में 297 व तोरपा विस क्षेत्र में बनाये गये 252 मतदान केंद्र

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें