डंपर चालकों को मारपीट कर लूटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पिपरवार : थाना क्षेत्र के अशोक-आरसीएम ट्रांसपोर्टिंग मार्ग पर न्यू मंगरदाहा के समीप सोमवार देर रात अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर डंपर चालकों के साथ मारपीट कर लूटपाट की. अपराधकर्मियों ने टीसीपीएल कंपनी के दो हाइवा डंपरों के शीशे तोड़ दिये. डंपर नंबर जेएच 01 बीटी 3466 का शीशा तोड़ा गया, जिसे रामकिशुन नोनियां चला रहा था. कई अन्य चालकों के साथ मारपीट कर लूटपाट की गयी, जिसमें टंडवा निवासी धनु यादव शामिल है. लूट की राशि काफी कम होने के कारण किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है.
घटना के बाद चालकों ने जहां-तहां वाहनों को खड़ा कर दिया. जिससे रात्रि 12 बजे से तीन बजे तक कोयला ढुलाई ठप रही. अपराधकर्मियों की पिटाई से घायल हाइवा चालक राम किशुन नोनियां (पिता स्व राजाराम नोनियां) को इलाज के लिए बचरा क्षेत्रीय अस्पताल में भरती कराया गया. उसने बताया कि अशोक परियोजना खदान से लोड लेकर आरसीएम साइडिंग जा रहे थे. पांच-छह लोग पिस्टल के बल पर डंपर को रुकवाया. तीन अन्य हाइवा डंपर के पीछे आकर खड़े हो गये. मुझे हथियार के बल पर जमीन पर बैठा दिया. इसके बाद पीछेवाले तीनों डंंपरों के चालकों के साथ मारपीट की. अपराधकर्मियों ने कुछ चालकों के मोबाइल फोन भी छीन लिये. जेब से 30 रुपये उन्होंने ले लिये व डंडों से पिटाई की.
एक अपराधकर्मी ने पिस्टल के बट से प्रहार कर सिर फोड़ दिया. जानकारी मिलने पर पीछे से आनेवाले चालक डंपर छोड़ भाग गये, इससे ट्रांसपोर्टिंग रोड पर डंपरों की लंबी कतार लग गयी. थाना प्रभारी अशोक राम ने बताया कि अभी तक थाना में इसकी शिकायत नहीं की गयी है. सूचना के आधार पर पुलिस अपराधकर्मियों का पता लगा रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें