27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड विधानसभा में हेमंत सोरेन के विश्वास मत से पहले सभी अधिकारियों के लिए जारी हुआ ये निर्देश

Jharkhand News: झारखंड विधानसभा में हेमंत सोरेन के विश्वासमत से पहले सभी अधिकारियों को सदन के पदाधिकारी दीर्घा में मौजूद रहने को कहा गया है.

Jharkhand News|रांची, सुनील चौधरी : झारखंड विधानसभा सत्र के दौरान सभी अधिकारियों को उपस्थित रहने का आदेश दिया गया है. सरकार की प्रधान सचिव वंदना दादेल के कार्यालय से इस संबंध में शनिवार (6 जुलाई) को एक आदेश जारी किया गया है.

8 जुलाई से शुरू हो रहा है झारखंड विधानसभा का 16वां सत्र

सभी अपर मुख्य सचिव, झारखंड सरकार के सभी प्रधान सचिव, सरकार के सभी सचिव, पुलिस महानिदेशक, सभी विभागों के प्रमुख, रांची के उपायुक्त और रांची के एसएसपी को संबोधित पत्र में कहा गया है कि 8 जुलाई 2024 को 11 बजे से पांचवें झारखंड विधानसभा का 16वां सत्र शुरू हो रहा है. इस सत्र के दौरान सभी पदाधिकारियों का उपस्थित रहना अनिवार्य है.

Jharkhand Assembly Session Letter
सरकार का आदेश.

विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

सरकार के इस आदेश में कहा गया है कि झारखंड विधानसभा की प्रक्रिया तथा कार्य संचालन के नियम 139 के तहत मुख्यमंत्री की ओर से मंत्रिपरिषद में विश्वास का प्रस्ताव रखा जाना है. इसके बाद वाद-विवाद एवं मतदान होना है. इसलिए 8 जुलाई को सुबह 11 बजे से विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने तक सभी पदाधिकारी विधानसभा के पदाधिकारी दीर्घा में मौजूद रहेंगे.

Also Read

हेमंत सोरेन बोले- षड्यंत्रों पर विजय पाकर फिर से राज्य की स्टेयरिंग अपने हाथ में ली, भाजपा ने कहा- एक्सीडेंट कराने बैठे हैं हेमंत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें