24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में अध्यापिका की मौत पर जताया गया शोक

प्रावि नीलजुड़िया की अध्यापिका बीणा मरांडी की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. मालूम हो कि अध्यापिका बीणा मरांडी जामताड़ा में निर्वाचन प्रशिक्षण लेने के बाद पति गणेश मुर्मू के साथ घर लौट रही थी.

नाला. प्रावि नीलजुड़िया की अध्यापिका बीणा मरांडी की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. मालूम हो कि अध्यापिका बीणा मरांडी जामताड़ा में निर्वाचन प्रशिक्षण लेने के बाद पति गणेश मुर्मू के साथ घर लौट रही थी. इसी क्रम में करमाटांड़-करौं सड़क में हाइवा के चपेट आने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी थी. दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि हेलमेट पहनने के बावजूद सिर धड़ से अलग हो गया था. मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय नीलजुड़िया, प्रखंड संसाधन केंद्र नाला के अलावा विभिन्न विद्यालयों में शोकसभा का आयोजन किया गया. दो मिनट का मौन रख कर उनकी आत्मा शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की गयी. मौके पर बीइइओ जया देवी, सुनील कुमार मंडल, नित्यानंद गोराई, जय शेखर हेंब्रम, वरुण कुमार, ईश्वर गोराई, कुमारजीत मंडल आदि ने शोक संवेदना व्यक्त की. है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें