1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. chittaranjan rail engine factory security increased after terrorist attack threat police alert grj

आतंकी हमले की धमकी के बाद चितरंजन Rail Engine कारखाना की बढ़ी सुरक्षा, IG ने दिए अलर्ट रहने के निर्देश

आतंकी हमले की आशंका को लेकर रेलवे बोर्ड द्वारा चितरंजन रेल इंजन कारखाना को अलर्ट पर रहने का निर्देश जारी किया गया है. चिरेका रेलवे सुरक्षा बल के आईजी बीरेंद्र कुमार ने निर्देश दिया है कि चिरेका कारखाना, बाजार, आवास सहित सभी जगहों पर सर्तक रहें. संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत दें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चितरंजन रेल इंजन कारखाना
चितरंजन रेल इंजन कारखाना
प्रभात खबर

Jharkhand News: वैश्विक आतंकी संगठन अलकायदा, इस्लामिक स्टेट एवं इसकी अनुषंगी इकाई द्वारा देश के प्रमुख संस्थानों पर आतंकी हमले की खुफिया सूचना के बाद चितरंजन रेल इंजन कारखाना को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. देश की खुफिया एजेंसियों ने रेलवे सहित अन्य प्रमुख संस्थाओं को इससे संबंधित सूचना दी है. सूचना मिलने के बाद रेलवे बोर्ड द्वारा चितरंजन रेल इंजन कारखाना को अलर्ट पर रहने का निर्देश जारी किया गया है. चिरेका रेलवे सुरक्षा बल के आईजी बीरेंद्र कुमार ने निर्देश दिया है कि चिरेका कारखाना, बाजार, आवास सहित सभी जगहों पर सर्तक रहें. संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत दें.

सभी जगहों पर रहें सतर्क, तत्काल दें सूचना

आतंकी हमले की खुफिया जानकारी मिलने के बाद इस संबंध में निर्देश प्राप्त होने पर चिरेका रेलवे सुरक्षा बल के आईजी बीरेंद्र कुमार ने चिरेका अधिकारियों, आरपीएफ अधिकारियों को निर्देशित किया है कि चिरेका कारखाना, बाजार, आवास सहित सभी जगहों पर सर्तक रहें. संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत आरपीएफ व पुलिस को दें.

कर्मचारियों व कर्मियों को सतर्क रहने की जरूरत

चितरंजन रेल इंजन कारखाना पर आतंकी खतरा के संबंध में जारी पत्र में कहा गया है कि वैश्विक आतंकवादी समूहों व उनसे सबंधित आतंकवादियों के द्वारा भारत में महत्वपूर्ण ठिकानों को लक्ष्य बना कर हमला किया जा सकता है. इसलिए अपने नियंत्रण क्षेत्र में तैनात कर्मचारियों व कर्मियों को सतर्क रहने की जरूरत है. इस संबंध में जागरूक करने की भी जरूरत है. आईजी के मुताबिक सभी को अलर्ट होकर सहयोग करने व पूरी तरह एहतियात बरतने का निर्देश दिया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

रिपोर्ट : रंजीत यादव, मिहिजाम, जामताड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें