1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tata steel junior engineer trainee recruitment 2022 non employed ward also apply march 26 last date grj

Naukri 2022: Tata Steel में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी की होगी बहाली, सिर्फ ये अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन

टाटा स्टील में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी (जेईटी) की बहाली के लिए आवेदक के पास झारखंड का डोमिसाइल होना अनिवार्य होगा. चयनित उम्मीदवारों को एक साल के प्रशिक्षण के बाद टाटा स्टील के किसी भी लोकेशन में बहाल किया जा सकेगा. प्रवेश पत्र 8 अप्रैल से डाउनलोड किया जा सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Naukri 2022: टाटा स्टील
Naukri 2022: टाटा स्टील
फाइल फोटो

Naukri 2022: झारखंड के जमशेदपुर स्थित टाटा स्टील ने जूनियर इंजीनियर ट्रेनी (जेईटी) की बहाली निकाली है. बहाली में इंप्लाई वार्ड (रिश्तेदार जिनमें बेटा, बेटी, दामाद, पत्नी जिनका रजिस्ट्रेशन हो) के साथ-साथ नॉन इंप्लाई वार्ड के योग्य अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकेंगे. दोनों वार्ड के उम्मीदवारों को आवेदन 19 मार्च से 26 मार्च रात 11.59 बजे तक करना है. लिखित परीक्षा 15 अप्रैल 2022 को होगी. प्रवेश पत्र 8 अप्रैल से डाउनलोड किया जा सकता है. आवेदक का एआईसीटीई अथवा यूजीसी से मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा या बीटेक होना अनिवार्य है. इसके साथ ही झारखंड का डोमिसाइल होना अनिवार्य है.

झारखंड का डोमिसाइल होना अनिवार्य

टाटा स्टील में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी (जेईटी) की बहाली होगी. इसके लिए योग्य अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतर अवसर है. अगर आप इस पद के लिए निर्धारित योग्यता रखते हैं, तो जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदक के पास झारखंड का डोमिसाइल होना अनिवार्य होगा. चयनित उम्मीदवारों को एक साल के प्रशिक्षण के बाद टाटा स्टील के किसी भी लोकेशन में बहाल किया जा सकेगा. ट्रेनिंग में स्टाइपेंड 15,047 रुपये प्रतिमाह देय होगा. आवेदक का एआईसीटीई अथवा यूजीसी से मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा या बीटेक होना अनिवार्य है.

अंतिम वर्ष के विद्यार्थी भी कर सकेंगे आवेदन

आरडी टाटा तकनीकी संस्थान, जेएन टाटा एजुकेशनल सेंटर, गोपालपुर, टाटा स्टील तकनीकी संस्थान, बर्मामाइंस से डिप्लोमा करने वाले अंतिम वर्ष के विद्यार्थी भी आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार का स्ट्रीम मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, मेटलर्जी, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, माइनिंग, सिरेमिक्स, केमिकल, पावर इंजीनियरिंग और मेकाट्रोनिक्स होना चाहिए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें