21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : टाइगर जवान की मौत मामले में हत्या और सरकारी कार्य में बाधा की धारा जुटी

सज्जाद खान उर्फ टांडा की बाइक गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. भाग रहे अपराधियों को पकड़ने पर बदमाशों ने टाइगर जवान रामदेव महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जमशेदपुर : मानगो में दोहरे हत्याकांड में टाइगर जवान रामदेव महतो की मौत के केस में हत्या और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की धारा 302 और 353 जोड़ी गयी है. आरोपियों पर अब हत्या और सरकारी कार्य में बाधा की गैरजमानतीय धारा के तहत केस चलेगा. मानगो में टाइगर मोबाइल जवान और जमीन कारोबारी की हत्या के पांच दिन बाद भी आरोपियों का सुराग पुलिस नहीं लगा सकी है. घटना में शामिल चौड़ा राजू के खिलाफ विशाखापट्टनम में डकैती का केस दर्ज है. उस पर पश्चिम बंगाल और ओडिशा में हत्या व लूट का केस दर्ज है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. पुलिस की अलग-अलग टीमें ओडिशा, पश्चिम बंगाल और बिहार में छापेमारी कर रही हैं. मालूम हो कि आठ दिसंबर को मानगो रोड नंबर 16 में जमीन कारोबारी मो. सज्जाद खान उर्फ टांडा की बाइक गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. भाग रहे अपराधियों को पकड़ने पर बदमाशों ने टाइगर जवान रामदेव महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Also Read: जमशेदपुर : टाटा स्टील और इंपीरियल कॉलेज, लंदन के बीच एमओयू, चार साल में 10 मिलियन पाउंड का निवेश करेगी कंपनी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें