25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टेल्को डीजीएम और कदमा शराब दुकान में हुए लूटकांड में पुलिस को मिला सुराग

टेल्को थाना क्षेत्र के आइएसडब्ल्यूपी के डीजीएम मुकेश कुमार सिंह के घर और कदमा के शराब दुकान में हुई लूटपाट की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. दोनों कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी किशोर कौशल ने सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआइटी टीम का गठन किया है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी कर रही पुलिस

दो डीएसपी समेत कई पदाधिकारी टीम में शामिल

जमशेदपुर :

टेल्को थाना क्षेत्र के आइएसडब्ल्यूपी के डीजीएम मुकेश कुमार सिंह के घर और कदमा के शराब दुकान में हुई लूटपाट की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. दोनों कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी किशोर कौशल ने सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआइटी टीम का गठन किया है. इसमें दो डीएसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारी को शामिल किया गया है. इसके आधार पर पुलिस की टीम अलग-अलग कांड के अनुसंधान में जुट गयी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो आइएसडब्ल्यूपी के डीजीएम मुकेश कुमार सिंह के घर हुई लूट मामले में पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. इसके आधार पर पुलिस टीम दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि इस संबंध में पुलिस अभी कोई भी जानकारी देने से साफ इंकार कर रही है. कदमा शराब दुकान में हुये लूटकांड के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इसके अलावे कुछ और भी जानकारी हाथ लगी है. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

टेल्को और कदमा शराब दुकान में लूटकांड में शामिल गिरोह अलग-अलग : एसएसपी

एसएसपी किशोर काैशल ने बताया कि टेल्को और कदमा शराब दुकान में लूटकांड को अंजाम देने वाले दोनों गिरोह अलग- अलग हैं. शराब दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह की मंशा सिर्फ शराब दुकान को टारगेट करना है. यह गिरोह पूर्व में भी शराब दुकान को टारगेट कर दुकान में लूटपाट किया है. जबकि डीजीएम के घर हुई वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी सिर्फ एक फैमिली को टारगेट किया और रुपये -गहने लूटकर ले गये. दोनों घटना के समय में भी करीब दो-ढ़ाई घंटे का अंतर भी है. पुलिस दोनों गिरोह का पता लगाने का काम कर रही है.

जेम्काे जाने वाली सड़क पर लगे कैमरे की जांच में जुटी पुलिस

टेल्को पुलिस को सूचना है कि डीजीएम के घर लूटकांड को अंजाम देने के बाद अपराधी कार से जेम्को की ओर फरार हो गये. इस सूचना पर टेल्को पुलिस की टीम नीलडीह से जेम्को की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी की छानबीन कर रही है. उस मार्ग पर कुछ पर्सनल सीसीटीवी को पुलिस ने चिन्हित किया है. जिसका फुटेज पुलिस प्राप्त करने में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें