1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news calling from home in jugsalai at jamshedpur daylight firing on the youth shot in the thigh smj

Jharkhand Crime News : जमशेदपुर के जुगसलाई में घर से बुला कर युवक पर दिन-दहाड़े की फायरिंग, जांघ में लगी गोली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जमशेदपुर के जुगसलाई में एक युवक को मारी गोली. घटनास्थल की जांच करती पुलिस.
जमशेदपुर के जुगसलाई में एक युवक को मारी गोली. घटनास्थल की जांच करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Jamshedpur News, जमशेदपुर न्यूज (पूर्वी सिंहभूम) : पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत जुगसलाई के गौरी शंकर रोड निवासी आलमगीर आलम उर्फ राजा पर जुगसलाई के ही रहने वाला भाकुड़ ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में राजा को बाये जांघ में गोली लगी है. गोली अब तक जांघ में फंसी हुई है. घायल राजा को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए TMH लेकर आये. जहां उसे भर्ती कर लिया गया है. घटना गुरुवार की दोपहर करीब चार बजे की है.

जमशेदपुर स्थित जुगसलाई के गौरी शंकर रोड निवासी आलमगीर आलम उर्फ राजा को घर से बुला कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गयी. राजा के बाये जांघ में गोली लगी है. घटना की जानकारी मिलने पर जुगसलाई थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से तीन खोखा और दो जिंदा गोली बरामद हुई है. पुलिस घटना के बाद जांच में जुट गयी है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में TMH में इलाजरत राजा ने बताया कि वह अपने घर पर था. उसी दौरान भाकुड़ ने फोन कर उसे जुगसलाई के पहलवान डेरा आने की बात कही. भाकुड़ ने फोन पर कहा कि उससे एक जरूरी काम है. फोन आने के बाद राजा अकेली ही भाकुड़ से मिलने के लिए चला गया. पहलवान डेरा पर मिलने के बाद दोनों का किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी.

बहस होने के दौरान ही भाकुड़ अपने कमर से पिस्तौल निकाली और सीधे राजा पर फायरिंग कर दी. भागने के क्रम में राजा के बाये जांघ में गोली लगी. गोली लगने के बाद भाकुड़ भी मौके से फरार हो गया. राजा ने बताया कि सिविल का काम देखता है. उसका भाकुड़ या किसी और से भी कोई दुश्मनी नहीं है. भाकुड़ ने उसे गोली क्यों मारी, इसके बारे में भी उसे कोई जानकारी नहीं है.

ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी

जुगसलाई के पहलवानपाड़ा बस्ती में ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में अचानक से सन्नाटा पसर गया. दिन- दहाड़े फायरिंग की घटना होने पर क्षेत्र के लोग दहशत में हैं. जांच करने आयी पुलिस की टीम को भी बस्ती के लोगों ने लगातार हो रही घटना पर अंकुश लगाने की बात कही. लोगों ने बताया कि पुलिस केवल मेन रोड की ओर ही रात के वक्त पेट्रोलिंग करती है. जुगसलाई बस्ती की ओर कभी भी कोई पुलिस पेट्रोलिंग करने के लिए नहीं आती है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें