26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बागबेड़ा : दो देसी कट्टा और गोली के साथ तीन गिरफ्तार

बागबेड़ा : दो देशी कट्टा और जिंदा गोली के साथ तीन गिरफ्तार

-बागबेड़ा और परसुडीह पुलिस ने की छापेमारी कर अपराधियों को किया गिरफ्तार, सिटी एसपी ने दी जानकारी

फोटो- 6 एसपी 1,2

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

बागबेड़ा पुलिस ने हथियार के साथ घूमते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो देसी कट्टा, तीन गोली और तीन मोबाइल बरामद किया है. पूछताछ के बाद सोमवार को तीनों को जेल भेज दिया. जेल जाने वालों में परसुडीह के रेलवे लोको कॉलोनी के विजय मुखी, बर्मामाइंस के बजरंगी झा और दिल्ली निवासी अजय कुमार शामिल हैं. उक्त जानकारी सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में दी. एसएसपी कार्यालय के सभागार में सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि परसुडीह के केंद्रीय विद्यालय के पास तीन- चार लड़के हथियार के साथ रात को घूम रहे हैं. इसके बाद बागबेड़ा पुलिस और परसुडीह थाना प्रभारी फैज अहमद दल बल के साथ उस सड़क की घेराबंदी की तथा तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. छानबीन के दौरान पुलिस को अजय के पास से एक देसी कट्टा और बजरंगी के पास से देसी कट्टा और गोली बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक तीनों युवकों का किसी भी गिरोह से संबंध नहीं है. वे शौकिया हथियार लेकर घूम रहे थे. केंद्रीय विद्यालय के पास अंधेरे में खड़े थे. किसी बाइक चालक या कोई अन्य व्यक्ति से छिनतई कर सकते थे. लेकिन उससे पूर्व पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व में जेल जा चुका है विजय :

लोको कॉलोनी निवासी विजय मुखी पूर्व में भी ऑर्म्स के मामले में जेल जा चुका है. गिरफ्तार अन्य दोनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास नहीं है. दिल्ली निवासी अजय कुमार विजय मुखी का दोस्त है. वह रेलवे कॉलोनी में अपनी किसी महिला मित्र से मिलने शहर आता रहता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें