24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोलमुरी : पुलिस मुखबिरी के शक में दो युवकों पर चलाई गोली, बाल बाल बचे

गोलमुरी : पुलिस मुखबिरी के शक में दो युवकों पर चलाई गोली, बाल बाल बचे

मौके से तीन खोखा बरामद, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस फोटो – 16 गोलमुरी 1,2

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

केबल कंपनी मोड़ के पास पैदल और बाइक सवार चार बदमाशों ने मंगलवार को अपने पूर्व साथी संदीप सिंह और सूरज पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में दोनों बाल- बाल बच गये. उसके बाद चारों मौके से बर्मामाइंस की ओर फरार हो गये. सूचना मिलने पर गोलमुरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से तीन खोखा बरामद किया है. घटना अपराह्न चार बजे की है. इस मामले में संदीप और सूरज ने विक्की, वीर सिंह, अमरजीत, सुमित यादव का नाम पुलिस को बताया है. जानकारी के अनुसार सुमित और सूरज दोनों दोस्त है. मंगलवार को दोनों ने साथ शराब पी. उसके बाद पैदल ही केबल कंपनी की ओर जा रहे थे. जहां वीर सिंह और विक्की पैदल ही खड़े थे. अन्य सुमित और अमरजीत बाइक पर बैठे हुए थे. जैसे ही सुमित – सूरज केबल कंपनी मोड़ के पास आये वीर सिंह ने दोनों पर फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन दोनों मौके से खुद को बचा कर निकल गये.

पुलिस ने बताया कि पूर्व में सभी एक ही साथ रहते थे. सभी दोस्त थे. लेकिन हाल में ही वीर सिंह का किसी बात को लेकर सुमित से विवाद हो गया था. उसके बाद दोनों अलग अलग रहने लगे. पुलिस ने बताया कि गोली चलाने में शामिल वीर सिंह, अमरजीत पूर्व में जेल जा चुके हैं. दोनों चोरी और जुआ के मामले में गोलमुरी से जेल गये हैं. घटना स्थल और आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरा को पुलिस खंगालने का काम कर रही है.

पुलिस की मुखबिरी का है शक :

गोलमुरी थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि सभी पूर्व में एक साथ रहते थे. विवाद होने पर दोनों अलग अलग हो गये है. इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर वीरू का चोरी सामान भी जब्त किया था. दो- तीन बार लगातार छापेमारी होने पर वीरू को लगा कि संदीप और सूरज पुलिस का मुखबीर बन कर काम कर रहे हैं. मुखबिरी का शक होने के कारण वीर ने उसे गोली मारी, लेकिन दोनों बाल बाल बच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें