15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरजमशेदपुर में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए की गई फायरिंग, बिहार से लाया गया था हथियार

जमशेदपुर में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए की गई फायरिंग, बिहार से लाया गया था हथियार

जमशेदपुर के जुगसलाई में टायर दुकानदार के घर पर फायरिंग मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए फायरिंग की गई थी. वहीं हथियार बिहार से लाया गया था.

Jamshedpur News: जुगसलाई मुर्गी चौक पर रविवार की रात हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी जाहिद हुसैन उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के पास से हथियार भी बरामद किया गया है. सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने यह जानकारी दी. बताया कि जाहिद हुसैन उर्फ विक्की पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए मो. माजिद की हत्या करना चाहता था. फायरिंग के करीब एक घंटे पूर्व से वह मुर्गी चौक के पास छिपकर खड़ा था. वारदात को अंजाम देने के लिए वह बिहार से पिस्टल खरीद कर लाया था. हथियार को ईदगाह मैदान के पास छिपाकर रखा था. पुलिस ने घटना के बारह घंटे के अंदर केस को सुलझाने का दावा किया है.

कुछ ऐसा था मामला

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि माजिद और विक्की की पुरानी रंजिश चल रही थी. 19 मार्च 2023 को नदी किनारे विक्की पर गोली चली थी. इसमें विक्की जख्मी हुआ था. इस मामले में नामजद अभियुक्तों की ओर से माजिद समझौता कराने का प्रयास किया. समझौता नहीं हो पाया. इसको लेकर विक्की और माजिद में विवाद बढ़ गया था. रविवार की रात को विक्की को पता चला कि माजिद एक कार्यक्रम में शामिल होने गया है. वह चौराहा पर पिस्टल के साथ इंतजार करने लगा. माजिद जैसे ही मौके पर पहुंचा. विक्की ने आवाज लगायी. माजिद के रूकते ही विक्की ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें माजिद और उसका दोस्त महफूज आलम जख्मी हो गये. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम पहुंची. मौके पर लगी सीसीटीवी की छानबीन की. इसके बाद विक्की को गौरी शंकर रोड के पास से गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर पिस्टल और खोखा बरामद किया.

बार-बार बयान बदलता रहा माजिद

जमशेदपुर सिटी एसपी मुकेश ने बताया कि घायल माजिद से घटना के बारे में पूछताछ की गयी.इस दौरान वह बार-बार घटना के बारे में अलग-अलग जानकारी देता रहा. माजिद और उसके साथी महफूज दोनों ने घटना के संदर्भ में अलग-अलग जानकारी दी. सीसीटीवी फुटेज में फायरिंग करते हुए सिर्फ विक्की दिखायी दिया. माजिद ने चार हमलावारों के नाम पुलिस को बताये थे. बाद में पुलिस को सिर्फ विक्की का नाम बताया. माजिद के बयान पर जुगसलाई थाना में जाहिद हुसैन उर्फ विक्की के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Also Read: Crime News: जमशेदपुर में रंगदारी नहीं देने पर टायर दुकानदार और उसके दोस्त पर ताबड़तोड़ फायरिंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें