21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Crime News: जमशेदपुर में रंगदारी नहीं देने पर टायर दुकानदार और उसके दोस्त पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Jamshedpur Crime News: जमशेदपुर में रंगदारी नहीं दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. घटना रविवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. फायरिंग की इस घटना में एक के हाथ और कमर, जबकि दूसरे के हाथ में गोली लगी.

जुगसलाई (जमशेदपुर), जयनंदन शर्मा : जमशेदपुर के जुगसलाई मुर्गी चौक के पास बाइक से जा रहे टायर दुकानदार मोहम्मद मजीद पर रविवार की रात साढ़े दस बजे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली मोहम्मद मजीद के बायें हाथ और कमर में दायीं ओर लगी है. उसके साथ बाइक में बैठे महफूज आलम को भी दायें हाथ में गोली लगी. दोनों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. दोनों खतरे से बाहर हैं. मजीद के परिजनों के मुताबिक महतो पाड़ा रोड निवासी सलीम के घर पर पार्टी थी. महफूज भी मानगो से पार्टी मनाने आया था. मजीद बाइक से उसे छोड़ने जा रहा था.

उसी दौरान मुर्गी चौक के पास मुजाहिद उर्फ बबलू खान, विक्की, अलतमस और सब्बो ने मजीद को रोका. उन लोगों ने पूर्व के विवाद की बात की. रंगदारी के रूप में रुपये मांगे. चारों की मजीद से बात हुई, लेकिन बात नहीं बनने पर विक्की ने मजीद पर छह राउंड फायरिंग कर दी. महफूज ने उसे बचाने का प्रयास किया, जिससे उसके हाथ में भी गोली लगी. फायरिंग के बाद चारों फरार हो गये. उसने अपने दोस्त और परिवार के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. दोनों घायल फिलहाल खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. घटना के बाद वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर लगे कैमरा में पुलिस वीडियो फुटेज खंगाल रही है.

मजीद और बबलू खान का पूर्व से चल रहा विवाद

बताया जाता है कि मजीद और बबलू के बेटा विक्की का पूर्व से विवाद चल रहा था. रेलवे फाटक के पास मजीद की टायर की दुकान है. पूर्व में रंगदारी की मांग को लेकर दोनों में झगड़ा भी हो चुका है. इस दौरान मजीद के टायर दुकान में आग लगाने की घटना भी हुई है. जिसका आरोप विक्की पर आया था. इसके बाद जमशेदपुर के जुगसलाई नदी किनारे विक्की पर फायरिंग की गयी थी. इस मामले में मजीद और उसके दोस्त का नाम सामने आया था. उसके बाद से दोनों के बीच विवाद चलता आ रहा है.

Also Read: रांची में जमीन कारोबारी घर पर फायरिंग, हिरासत में पांच

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें