1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. coronavirus jharkhand death toll increases three new corona death in jamshedpur lockdown in jharkhand

झारखंड में कोरोना का कहर, जमशेदपुर में आज तीन की मौत, लग सकता है लॉकडाउन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड में कोरोना का कहर, जमशेदपुर में आज तीन की मौत, लग सकता है लॉकडाउन
झारखंड में कोरोना का कहर, जमशेदपुर में आज तीन की मौत, लग सकता है लॉकडाउन
Twitter

जमशेदपुर में कोरोना वायरस तबाही मचा रहा है. टीमएच अस्पताल में कोरोना संक्रमण से हो रही मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. आज जमशेदपुर में कोरोना वायरस से तीन मौत दर्ज की गयी. कोविड-19 से एक दस माह की बच्ची की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि तेज बुखार की शिकायत के बाद बच्ची को 18 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां जांच के बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी. मृतक बच्ची आदित्यपुर की रहने वाली थी. बच्ची को वेंटिलेटर पर रखा गया था.

टीएमएच में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत एक 40 वर्षीय व्यक्ति की हुई. उसके बारे में जानकारी मिली है की सांस लेने में दिक्कत और मलेरिया की शिकायत होने पर उसे 11 जुलाई को टीएमएच में भर्ती कराया गया था. कोरोना जांच के बाद उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी. मृतक वेंटिलेटर पर था.

टीएमएच अस्पताल में तीसरी मौत एक 65 वर्षीय की महिला की हुई. उसे तीन जुलाई को अस्पताल में एडमिट कराया गा था. बताया जा रहा है कि महिला को गंभीर बीमारी थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में लाया गया था. जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. मृत महिला जमशेदपुर के कदमा की रहने वाली थी.

इससे पहले 20 जुलाई को जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में कोरोना संक्रमण से चार मरीजों की मौत हो गयी थी. मरने वालों में तीन महिलाएं थी जिन्हें अलग-अलग दिन अस्पताल में सांस लेने की समस्या को लेकर भर्ती कराया गया था. वहीं बारीडीह के रहने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग की भी कल टीएमएच में मौत हुई थी, उसे 18 जुलाई को सांस की समस्या को लेकर एडमिट किया गया था. जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी.

झारखंड में कुल मरीजों की संख्या

राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और इससे हो रही मौत को देखते हुए राज्य में 15 दिनों का सख्त लॉकडाउन लगाया जा सकता है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसके संकेत दे दिये हैं. 22 जुलाई को होने वाली कैबिनेट की बैठक में इसे लेकर फैसला लिया जा सकता है. बता दें कि कोविड-19 संक्रमण से पिछले 24 घंटे में जमशेदपुर में हुई तीन मौतौं को जोड़कर झारखंड में अब तक नौ मौत हुई हैं. राज्य में मृतकों का आंकड़ा 58 पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 216 नये मामले आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रंमितों की संख्या 5,821 हो गयी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें